पुलवामा आतंकी हमलाः अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर कहा- इन लोगों के बहकावे में न आएं, हमारी तकलीफ बड़ी है

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से देश के हर हिस्से में आतंकियों और पाकिस्तान से बदला लेने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया का हाल देखकर अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
पुलवामा आतंकी हमलाः अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर कहा- इन लोगों के बहकावे में न आएं, हमारी तकलीफ बड़ी है
अनुपम खेर ने शहीद जवानों को याद कर जारी किया वीडियो (फोटो- ट्विटर)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत से देश का हर नागरिक शोक मना रहा है और अपने गुस्से का इजहार कर रहा है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक, हर कोई पुलवामा के गुनाहगारों को सजा दिलाने की मांग कर रहा है। आतंकियों को संरक्षण देने वाले देश पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। हर ओर से ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे सुनाई दे रहे हैं। बॉलीवुड भी पाकिस्तान से कन्नी काट रहा है। ‘टोटल धमाल’, ‘लुका छुपी’, ‘अर्जुन पटियाला’ फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज करने से इंकार कर दिया है। इस बीच सोशल मीडिया का हाल देखकर अभिनेता अनुपम खेर ने लोगों को आगाह करता हुआ एक वीडियो शेयर किया है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कर कहा, ‘दोस्तों पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग हमारी इस त्रासदी, हमारे सैनिक जो शहीद हुए हैं उससे हमारे बीच भिन्नता पैदा करना चाहते हैं। वो ये महसूस कराना चाहते हैं कि उनकी तकलीफ जोकि बनावटी तकलीफ है वो जरूरत से ज्यादा बड़ी है। मुझे परेशान किया जा रहा है, मुझे गालियां दी जा रही हैं। उनके बहकावे में मत आइए। हमारा गुस्सा जायज है, हमारी तकलीफ जायज है।’

अनुपम खेर ने शेयर किया यह वीडियो…

उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी सहानुभूति उन परिवारों के साथ होनी चाहिए जिन्होंने अपना एक बेटा, बाप, भाई और पति खोया है। उनकी त्रासदी इन कुछ चंद लोगों से बहुत बड़ी है। ये बहुत जरूरी है कि इस वक्त में हम उन लोगों के साथ खड़े रहे बजाय इसके कि इन लोगों के बहकावे में आए। इन लोगों का सिर्फ एक एजेंडा है हमें हमारे दुख से भटकाना, तो इन लोगों के झांसे में बिल्कुल मत आइए।’ इससे पहले भी अनुपम खेर ने आतंकी हमले वाले दिन सेना का अपमान करने वालों को चेतावनी भरे लहजे में हिदायत दी थी।

बताते चलें कि पुलवामा में बीते रविवार रात से शुरू हुए एनकाउंटर में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया। एनकाउंटर में एक मेजर समेत सेना के 4 जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में उस घर का मालिक की भी जान चली गई, जिस घर में आतंकी छुपे हुए थे।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply