अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी मां और भाई के साथ डांस करते हुए शेयर की वीडियो, कैप्शन में लिखे-MOTHER OF ALL DANCES

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर को सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जाना जाता है। एक्टर अपनी मां दुलारी से बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करते है।

अनुपम खेर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर को सामाजिक मुद्दों (Social Issues) पर भी अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जाना जाता है। एक्टर अपनी मां दुलारी (Dulari) से बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करते है। अक्सर देखा जाता है अनुपम अपनी मां के साथ नई-नई वीडियोज शेयर करते रहते है। कई बार ऐसा भी देखा गया है कि अनुपम अपनी मां दुलारी के साथ बात-चित करते हुए भी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। वो #DulariRocks हैशटेग का भी यूज करते हैं। हालही में अनुपम अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किए है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है।

इस वायरल वीडियो में अनुपम अपनी मां और भाई राजू खेर (Raju Kher) के साथ मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे है। इस वीडियो में तीनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का म्यूजिक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग है जिसपर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अनुपम ने मां के साथ किया डांस

अनुपम ने वीडियो शेयर कर लिखा- लेडीज एंड जेंटलमैन, पेश है ‘MOTHER’ OF ALL DANCES. हमारा डांस स्किल बेकार है। लेकिन हमारी खुशी की भावना वर्ल्ड क्लास है। मां हमेशा की तरह सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं। सच में, उनकी मौजूदगी में उनके बेटे उनके जैसा करने की कोशिश कर रहे। मुझे 100 फीसदी यकीन है कि आप लोग बिट्टू और राजू को देख भी नहीं रहे होंगे। एन्जॉय करिए मेरे दोस्तों। ऐसी चीज़ें रोज़ रोज़ देखने को नहीं मिलती। जय हो !! 🤣😂😎🤓❤️ #DulariRocks

ये भी पढ़े: नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- मैं खु़श रहने की पूरी कोशिश कर रही हूं लेकिन…

हलाकि ये पहली बार नहीं है जब अनुपान ने अपनी मां के साथ कोई वीडियो शेयर किया हो। अनुपम और उनकी मां के हर वीडियो को फैंस खूब पसंद करते है। इससे पहले हाल ही में अनुपम ने अपनी मां के साथ मस्ती करते हुए एक और वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वो अपनी मां से पूछते हैं कि उन्होंने खाने में क्या खाया। तो इस पर उनकी मां बताती हैं कि उन्होंने पनीर, खिचड़ी और प्याज आलू की सब्जी खाई। इसके अलावा अनुपम उनसे पूछते हैं कि वो दोनों बेटों में से किससे ज्यादा प्यार करती हैं। तो इस पर वो कहती हैं कि मेरे लिए मेरे सभी बच्चे बराबर हैं। मैं सबसे बहुत प्यार करती हूं।

ये भी पढ़े: सोनू निगम की धमकी पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने दिया जवाब, कहा- तुम्हें ब्रेक दिया लेकिन…

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो