सोनाली बेंद्रे के बाद अब राकेश रोशन को हुआ कैंसर, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया में दी जानकारी

बॉलीवुड के फिल्म मेकर और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) पिछले कुछ हफ्तों से कैंसर की बिमारी से जूझ रहे हैं। इसका खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

राकेश रोशन को Squamous Cell Carcinoma की पहली स्टेज डायगनॉज हुई है।

बॉलीवुड के फिल्म मेकर और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) पिछले कुछ हफ्तों से कैंसर की बिमारी से जूझ रहे हैं। इसका खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। राकेश रोशन को स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (Squamous Cell Carcinoma) की पहली स्टेज डायगनॉज हुई है। इसको आम भाषा में कैंसर ही कहते हैं। इसमें एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, ‘मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं बंद करते हैं। अभी हालही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (Squamous Cell Carcinoma) का पता चला है। आज वो अपनी जंग लड़ेगे। हम बहुत लकी है कि हमें आप जैसा परिवार में लीडर मिला।’

वहीं बॉलीवुड में पिछले कई दिनों से कई बॉलीवुड स्टार कैंसर की चपेट में हैं। सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर अपने कैंसर की खबर से जहां सबको चौंका दिया था वहीं इससे पहले इरफान खान को भी न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। इरफान खान मार्च 2018 से लंदन में हीं हैं और अपना वहा इलाज करा रहे हैं। अभी हाल ही में सोनाली बेद्रे न्यूयॉर्क से सात महीने बाद वापस मुंबई लौटी हैं। सोनाली पिछले सात महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहीं थी।

ऋतिक रोशन द्वारा शेयर की गई पोस्ट…

बताते चलें कि ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 में जल्द ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने जी तोड़ मेहनत की है। फिल्म में ऋतिक पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है। फिल्म में अपने लुक को लेकर एक्सरसाइज करना भी छोड़ दिया था। ऋतिक रोशन इस फिल्म में ठेठ अंदाज में नजर आने वाले हैं। वेल ऋतिक रोशन द्वारा साक्षा की गई इस जानकारी पर आपका क्या कहना है हमे कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए ऋतिक रोशन का ये वीडियो…

देखिए राकेश रोशन और ऋतिक रोशन की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।