फिल्म अंग्रेजी मीडियम के सेट लीक हुई तस्वीर, क्रिकेट खेलते दिखे इरफान खान और प्रोड्यूसर होमी अदजानिया

फिल्म अंग्रेजी मीडियम के सेट से बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की एक फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें अभिनेता निर्देशक होमी अदजानिया के साथ क्रिकेट खेलते देखें जा सकते हैं। तस्वींर को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की, लम्बी बीमारी से ठीक होने के बाद इरफान खान हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं।

फिल्म अंग्रेजी मीडियम के सेट पर फुर्सत के पलों में क्रिकेट का लुफ्त उठाते एक्टर इरफ़ान खान (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी मीडियम का रीमेक हैं। हालांकि इस फिल्म की कहानी मूल फिल्म से बिल्कुल हटकर होगी। फिल्म का दिशा निर्देशन का भार होमी अदजानिया पर हैं। फिल्म में आपको पटाखा एक्ट्रेस राधिका मदान भी नजर आने वाली हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस के तौर पर करीना कपूर नजर आएंगी। हालांकि आपको बता दें ये पहली बार होगा जब करीना कपूर और इरफ़ान खान साथ काम करते नजर आएंगे।

कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से इरफान खान की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह एक आम आदमी के किरदार में नजर आ रहे थे। लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट से एक ऐसी तस्वींर सामने आई है जो आपका दिल जीत लेंगी। जी हां इरफान फिलहाल खान ये मस्तमौला अंदाज हमें तो खूब भाया, तो ऐसे में जनाब देर किस बात की आपको बताते हैं फिल्म की टीम पिछले कुछ महीनों से राजस्थान में फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं।

वहां से फिल्म के निर्देशक और अभिनेता सेट पर हुई मस्ती की कुछ फोटोज शेयर करते रहते हैं। जो फिल्म में काम कर रहें लोगो को उत्साहित करने का काम तो करती ही हैं बल्कि उनके फैंस के बीच इक्साइट्मन्ट भी बढ़ा देती है। इसी को देखते हुए फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें इरफान अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहें हैं। फोटो को शेयर करते हुए होमी अदजानिया ने लिखा…

“क्या हम कृपया शूट कर सकते हैं?”

तस्वींर में साफ़ देखा जा सकता है की इरफ़ान खान के ऊपर किस तरह क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ हैं। टाइट हाथों से बल्ला पकड़कर मानों यहां विराट कोहली और धोनी को मुकाबला दे रहें हो।

आपको बता दें फिल्म अंगेजी मीडियम में इरफान मिस्टर चंपकजी के नाम से मशहूर व्यक्ति के किरदार में होंगे। कुछ दिनों पहले, उन्होंने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा था की GMB 1900 के बाद से सेवा करना। एक और कहानी #अंग्रेजी मीडियम बताने में मजेदार है। जल्द ही आ रहा हूं, मिस्टर चंपकजी के साथ … फिर एक बार सभी को हसांने के लिए।

यहां देखिए इरफान खान का लेटेस्ट वीडियो ….

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।