Jeetendra Shastri Death: ब्लैक फ्राइडे के एक्टर जीतेंद्र शास्त्री का हुआ निधन, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जीतेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है. उनके निधन पर संजय मिश्रा और यशपाल शर्मा जैसे कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है.

फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से बुरी खबर सामने आ रही है. ‘ब्लैक फ्राइडे’ फिल्म के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले, अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर जीतेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है.  उनके निधन का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. इस खबर के आते ही मनोरंजन जगत में शोक का माहौल बन चुका है. इस खबर के सामने आते ही फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: Doctor G Twitter Review: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ हुई रिलीज, लोगों ने कहा- ‘फाइनली अच्छी फिल्म तो आई..’

संजय मिश्रा ने जताया शोक 

जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर अभिनेता संजय मिश्रा ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे किसी पहाड़ी इलाके में बर्फबारी को एन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में मिश्रा ने लिखा है, “जीतू भाई, आप होते तो आप कुछ ऐसा बोलते, मिश्रा कभी-कभी क्या होता है ना कि मोबाइल में नाम रह जाते हैं और इंसान नेटवर्क से आउट हो जाता है. तुम दुनिया से बाहर चले गए, लेकिन हमेशा मेरे दिमाग और दिल के नेटवर्क में रहोगे, ओम शांति.” जीतेंद्र शास्त्री को श्रद्धांजलि देने वालों में अभिनेता यशपाल शर्मा भी शामिल हैं.

वहीं CINTAA ने अपनी पोस्ट में जीतेंद्र शास्त्री की एक तस्वीर शेयर की है,  जिसके ऊपर लिखा हुआ है, “आप बहुत याद आओगे जीतेंद्र शास्त्री.” इसके साथ यह भी बताया गया है कि 2008 से CINTAA के सदस्य थे. तस्वीर के कैप्शन में एसोसिएशन ने लिखा है, “CINTAA जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर शोक व्यक्त करता है.”

बता दें, जीतेंद्र शास्त्री नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा यानी NSD के छात्र रहे है. फिल्मों से ज्यादा उनकी पहचान थिएटर जगत में थी. उनके पॉपुलर प्लेज में ‘सुंदरी’ और ‘कैद-ए-हयात’ जैसे कई शोज शामिल हैं. फिल्मों की बात करें तो वे ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘दौड़’, ‘लज्जा’ और ‘चरस’ जैसी कई फिल्मों में बतौर एक्टर नजर आए थे.  उन्होंने हर बार अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. जीतेंद्र को हिंदी के थिएटर सर्किट में जीतू भाई के नाम से जाना जाता है, जीतेंद्र ने भले ही कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए हों, लेकिन उन्हें काफी पसंद किया गया है.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.