बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव है इनके फैन; कहा इनकी मूवी देखकर एक्टिंग के लिए हुए इंस्पायर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को 'द किंग ऑफ़ बॉलीवुड' माना जाता है। वह खुद की मेहनत से आज इस मुकाम पर पहुंचे है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), जो 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के सफलता को लेकर बेहद खुश है वो भी शाहरुख के बहुत बड़े फैन है। आईये देखते है कौन कौन है इनके बड़े फैन?

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव है इनके फैन; कहा इनकी मूवी देखकर एक्टिंग के लिए हुए इंस्पायर
कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ‘द किंग ऑफ़ बॉलीवुड’ माना जाता है। वह खुद की मेहनत से आज इस मुकाम पर पहुंचे है। ऐसा अभिनेता जिसने टीवी शो से एक्टिंग करियर की शुरुवात की और धीरे धीरे आज सबसे चहिते और आमिर अभिनेता में से एक माने जाते हैं। शाहरुख के एक्टिंग से इंस्पायर होकर आज कल के यंग अभिनेता एक्टिंग को करियर के तौर पर चुना है और वे मशहूर भी हुए है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), जो ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) के सफलता को लेकर बेहद खुश है वो भी शाहरुख के बहुत बड़े फैन है। राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जिन्होंने सुपरहिट फिल्म जैसे न्यूटन, स्त्री, बरैली की बर्फी, ट्रैप्ड, सिटीलाइट में लीड अभिनेता के तौर पर काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने बताया था – “उन्होंने मुझे स्पेशल फील करवाया। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ। जब मैं उनसे पहली बार मिलने वाला था तब मैं बहुत नर्वस था… यहाँ तक की मैंने उनके पोस्टर से बात कर रहा थी। और अब, वो मेरे बिल्कुल सामने खड़े हैं। मैं नहीं बता नहीं सकता उस समय मुझे कैसा महसूस कर रहा था?” आईये देखते है कौन कौन है इनके बड़े फैन?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है और सफलता पर बेहद खुश है। कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी लीड किरदार में है। आपको बता दे की पति पत्नी और वो के प्रमोशन के वक़्त कार्तिक ने कहा था की वे शाहरुख की बाजीगर मूवी देखकर उनको एक्टिंग करने का फैसला किया था। कार्तिक ने प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) से डेब्यू किया और उसके बाद सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) और लुका छुपी (Luka Chuppi) जैसे सुपरहिट फिल्मों में मुख्य किरदार में नज़र आये थे। वर्कफ्रंट कि बात करे तो कार्तिक और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) भूल भुलैया 2 में साथ काम करेंगे।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)


रणबीर कपूर ने संजू, ये जवानी है दीवानी, ऐ दिल है मुश्किल में धमाकेदार परफॉरमेंस से लोगों के दिलों पेपर राज़ कर है। आपको बता दें कि करण जोहर की फिल्म्स और शाहरुख से इंस्पायर होकर वे अभिनेता बने।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

Vicky Kaushal
विक्की कौशल शाहरुख के बहुत बड़े फैन है। विक्की ने अशोका के सेट से सोशल मीडिया एक शाहरुख के फोटो शेयर की थी और उसके कैप्शन था – “उनका सपना पूरा हुआ” इसीसे पता चलता है की वे एसआरके कितने बड़े फैन है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana)

Ayushmaan Khurrana

आयुष्मान को किसी भी इंट्रोडक्शन की कोई ज़रूरत नहीं है। आयुष्मान ने अपने टैलेंट के बलबूते पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। इंटरव्यू के वक़्त जब उनसे एसआरके के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा- वे भी उनके बाहत बड़े फैन है और बाला में मैंने अपनी तरफ से उनको छोटा सा ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने यह भी कहा की वे एसआरके पर स्क्रिप्ट भी लिखना चाहेंगे।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao)

Shahrukh Khan Rajkummar Rao

राजकुमार ने एक बार कहा था – वे शाहरुख को देखकर ही बड़े हुए है। राजकुमार यह भी कहा था की अगर कोई इंडस्ट्री के बाहर से अगर इस मुक़ाम तक पहुंच सकते है तो वे भी कर सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply