स्टाइल फेम एक्टर साहिल खान पर आई मुसीबत, कोरोना की अफवाह फैलाना पड़ा भारी, मांगनी पड़ी माफ़ी

स्टाइल फेम एक्टर साहिल खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

स्टाइल (Style) फेम एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) पर कोरोना (Corona) के कहर के बीच मुसीबत आन पड़ी है। साहिल ने दावा किया था कि उनकी बिल्डिंग में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बात दें, यह खबर फर्जी थी और इसके लिए उन्हें माफीनामा लिखकर माफ़ी मांगनी पड़ी थी।

साहिल खान ने अपने स्टेटस पर लिखा था कि गोरेगांव में उनके पड़ोस में 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार के दिन उन्होंने अपने इंस्टा स्टेटस पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी बिल्डिंग में 72 वर्षीय और 18 वर्षीय लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। साहिल खान ने यह खबर वेरिफाय किये बिना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

यह खबर सोशल मीडिया पर आते ही सोसाइटी में कोलाहल मच गई। बता दें, साहिल गोरेगाव में काफी पोश इलाके में रहते हैं। वहां अपर और भी फ़िल्मी जगत के लोग रहते हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर आते ही हड़कम मच गई। जब यह बात का खुलासा हुआ तो सोसायटी के निवासियों के एक मीटिंग बुलाकर साहिल को सब से माफ़ी मांगने के लिए कहा और उन्हें बहुत बुरा भला भी कहा।

ये भी पढ़ें: कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव, उनके दोस्त ओजस देसाई के साथ 25 लोगों का COVID 19 टेस्ट नेगेटिव

फिर वह वीडियो साहिल ने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया। वह वीडियो डिलीट करने के बाद साहिल ने दूसरा वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें गलत जानकारी दी गई थी। बात दें, कोरोना के वजह से सभी डरे हुए है और अपने घर में सेल्फ आयसोलेट हुए हैं। आप से भी यहीं विनंती हैं कि कोई भी खबर बिना जांच किये सोशल मीडिया पर शेयर ना करे। ऐसे अफवा से काफी भयनकर स्तिथि बन सकती है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो