फिल्म भारत, दबंग 3 और इंशाअल्लाह के बाद इस कोरियाई फिल्म के रीमेक में दिखेंगे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भारत, दबंग 3 और इंशाल्लाह के बाद कोरियाई फिल्म, वेटरन का रीमेक करेंगे। सलमान की आने वाली फिल्म भारत भी कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर का आधिकारिक रूपांतरण है, जो वर्ष 2014 में रिलीज हुई थी।

सलमान खान और चाइनीस एक्ट्रेस जू जू, फिल्म शूटिंग के दौरान (फोटो इंस्टाग्राम)

ये तो हर कोई जनता है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पास अभी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं। हाल ही में पोस्ट शूटिंग खत्म हुई फिल्म ‘भारत’ बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं साल 2010 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार करने वाली फिल्म ‘दबंग’ और उसके दो साल बाद ‘दबंग 2’  ने भी बॉक्सऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस किया था। वहीं अब सात साल बाद इस फिल्म का तीसरा पार्ट ‘दबंग 3’ भी फ्लोर पर आने वाली है। जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू होने वाली है और एक बार फिर सलमान खान अपने चुलबुल पांडे के अवतार में दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं।

खबरों की मानें तो सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के पहले शेड्यूल को बेहद ही खास जगहों पर शूट करने का विचार किया है। माना जा रहा है, दबंग 3 का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शुरू होगा। वहीं सलमान खान के पास दबंग 3 के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह‘ है। जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो सलमान खान के बैनर तले बनने जा रही यह फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

एक बाद एक बड़े-बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कर रहे अभिनेता सलमान खान  एक कोरियाई फिल्म, का रीमेक भी करने जा रहे है। खबरों की मानें तो सलमान खान कोरियाई फिल्म ‘वेटरन’ का रीमेक करेंगे।

आपको बता दें सलमान और कटरीना कैफ की स्टारर फिल्म भारत भी कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का हिंदी रूपांतरण हैं, जो साल 2014 में कोरिया में रिलीज़ हुई थी। अब 53 वर्षीय सलमान खान ने घोषणा की है कि वह अतुल अग्निहोत्री के निर्देशन में एक्शन और कॉमेडी फिल्म वेटरन का रीमेक करेंगे।

आपको बताते चलें की अतुल अग्निहोत्री ने इस फिल्म को बनाने के सारी प्रक्रिया पूरी कर ली है। सलमान खान ने कथित तौर पर यह भी कहा है की, वह संजय लीला भंसाली की फिल्म करने के बाद ही इस फिल्म में काम करेंगे।

यहां देखिए सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।