पाकिस्तान में दिखा सलमान खान का हमशक्ल, ये वीडियो देख दबंग खान भी दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एक हमशक्ल पाकिस्तान के कराची में दिखाई दिया है। सोशल मीडिया पर सलमान के हमशक्ल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान के हमशक्ल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस समय अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मुंबई, पंजाब, दिल्ली समेत कई राज्यों में इस फिल्म की शूटिंग की गई है। फिलहाल तो सलमान फिल्म के शूट में बिजी हैं, लेकिन उनका एक हमशक्ल इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल पाकिस्तान के कराची में सलमान खान का हमशक्ल दिखा है। वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। फिर क्या था, अब यह वीडियो तेजी से सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो कब शूट किया गया है इस बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान का हमशक्ल पार्किंग में फंसी अपनी बाइक निकालने की जद्दोजहद करता हुआ नजर आ रहा है। हमशक्ल का नाम तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसकी कद-काठी, ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को देखकर कहा जा सकता है कि यह शख्स सलमान खान का बड़ा फैन होगा। युवक ने सलमान खान की तरह शेड्स पहने हैं और सलमान की तरह ही फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहनी हुई है।

देखें सलमान खान के हमशक्ल का वीडियो…

बहरहाल सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान खान की हिरोइन हैं। पहले यह रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर किया गया था, लेकिन अपनी शादी की वजह से प्रियंका ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद सलमान की प्रियंका से नाराजगी की खबरें आईं। हालांकि प्रियंका और निक के मुंबई वाले रिसेप्शन में सलमान खान ने शिरकत कर इन खबरों का खुद ही खंडन कर दिया। भारत फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में हैं। दिशा पटानी फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं।

देखें सलमान खान की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।