Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report: सुशांत के फाइनल पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर…

Sushant Singh Rajpurt Final Postmortem Report: सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे। उनके पार्थिव शरीर (Dead body) को उसी दिन पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेजा गया था। अब हालही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है।

सुशांत सिंह राजपूत फोटो (इंस्टाग्राम)

Sushant Singh Rajpurt Final Postmortem Report: सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे। उनके पार्थिव शरीर (Dead body) को उसी दिन पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेजा गया था। अब हालही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। इस पर पांच डॉक्टरों की एक टीम ने साइन किया है।

 

इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हिसाब से अभिनेता के शरीर पर किसी संघर्ष या बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। उनकी मौत फांसी के कारण दम घुटने से बताया गया है। एक्टर के नाखून भी साफ पाए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड में नेपोटिज्म और डिसक्रिमिनेशन को लेकर अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है

सुशांत ने ब्योमकेश बक्शी (Byomkesh Bakshi), काई पो चे (Kai Po Che), केदारनाथ (Kedarnath), छिछोरे (Chhichhore) जैसी फिल्मों से अपने एक्टिंग टैलेंट को साबित करने में कामयाब रहे थे लेकिन स्टार क्रिकेटर एम एस धोनी की बायोपिक में लीड रोल निभाकर सुशांत ने साबित कर दिया था कि वे लंबी रेस के घोडे़ होने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: एक्टर धर्मेंद्र ने 30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म घायल से जुड़ी कुछ यादें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बिहार में एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। जी हां, मुजफ्फरपुर के पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने रिया चक्रवर्ती पर ये बड़ा आरोप लगाया है। इस सिलसिले में उन्होंने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में अपनी याचिका भी दायर कर दी है। इस मामले पर 24 जून को सुनवाई होने जा रही है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: