OMG! क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की खबरे आ रही हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने पिछले साल सगाई कर ली थी।

वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है। एक फिल्मी अभिनेत्री न होते हुए नताशा दलाल उतनी ही पॉपुलर हैं जितनी बी-टाउन की बाकि एक्ट्रेस। हाल ही में वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ करण जौहर (Karan Johar) की लेट नाईट पार्टी में स्पॉट हुए थे जहां उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जैस स्टार्स भी शामिल थे। दोनों की शादी की खबरें पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। उड़ती हुई खबरों के अनुसार वरुण धवन साल 2020 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन इसी बीच जो खबर आ रही है वो काफी हैरान कर देने वाली है। जी हां कहा जा रहा वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा ने पिछले साल गुपचुप तरीके से सगाई कर ली।

एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल ने बीते साल 2018 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। इस खास मौके पर किसी बाहर वाले को आमंत्रित नहीं किया गया था। सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं की दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि वरुण और नताशा की तरफ से अभी इस बात को कंफर्म नहीं किया है। खैर, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वरुण धवन और नताशा दलाल ही बता पाएंगे। लेकिन हम तो दोनों की शादी और सगाई की खबरों को सुनकर ही खुश हैं।

वहीं हाल ही में उनके पिता और डायरेक्टर डेविड धवन ने मेनएक्सपी से बात करते हुए वरुण और नताशा की शादी को लेकर कहा था, हमारे परिवार में नताशा का स्वागत करने के लिए हर कोई बहुत खुश और उत्साहित है। दोनों शायद अगले साल तक शादी कर लें। मैं उनके रिश्ते से बहुत खुश हूं। एक पिता को और क्या चाहिए? खैर, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वरुण धवन और नताशा दलाल ही बता पाएंगे।

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री से की ये अपील, कहा- मेरा भरोसा है इंटरनेशनल फिल्मों की शूटिंग भी कश्मीर में होगी!

जब वरुण धवन की सनकी फैन ने दी नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।