पाकिस्तान के एक शो के दौरान दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और श्रीदेवी का उड़ाया गया मजाक, अब शो को बैन…

पाकिस्तानी टीवी शो में स्वर्गवासी बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और श्रीदेवी का मजाक उड़ाया गया। बता दे, एंकर आमिर लियाकत को ये मजाक उड़ाना बहुत ही भारी पड़ा है।

पाकिस्तान के एक शो के दौरान दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और श्रीदेवी का उड़ाया गया मजाक

29 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ। अभिनेता के निधन की खबर से इंडस्ट्री में दुख की लहर छा गई थी। इस बीच पाकिस्तानी टीवी शो में स्वर्गवासी बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और श्रीदेवी का मजाक उड़ाया गया। बता दे, एंकर आमिर लियाकत को ये मजाक उड़ाना बहुत ही भारी पड़ा है। शो पर बतौर मेहमान पहुंचे एक्टर अदनान सिद्दीकी के सामने ये बात कही गई थी जिसके बाद उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया पर माफी भी मांग मांगी। हालांकि इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस शो को बैन करने की मांग कर रहे हैं और लगातार अपना गुस्सा ट्वीट के जरिए दिखा रहे हैं।

बता दे, अदनान सिद्दीकी ने ट्वीट किया- ‘एंकर आमिर लियाकत साहब ने इस बात (इरफान खान और श्रीदेवी की मौत) को लेकर संवेदनशील मजाक कर दिया था। वे दोनों (इरफान खान और श्रीदेवी) मेरे बहुत करीब थे एक इंसान के तौर पर भी इसल‍िए एंकर का मजाक कई मायनों में गलत था। गुजर चुकी इन दो हस्त‍ियों के बारे में इस तरह का घट‍िया मजाक करना घृणा से भरा काम है। उनका (एंकर का) ऐसा करना स‍िर्फ उनकी ही गलत छव‍ि ही नहीं दिखाता बल्क‍ि मेरी और हमारे देश की भी इमेज खराब करता हैं।”

यह भी पढ़े: रामानंद सागर का फेमस शो श्रीकृष्णा का री-टेलीकास्ट आज से टीवी पर होगा शुरू, यहाँ जाने समय

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में कहा- मीडिया इंडस्ट्री आमिर लियाकत को डंप क्यों नहीं कर देती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- हमेशा की तरह वह कीड़ा फिर से रेंगता हुआ इंडस्ट्री में आ जाएगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा, “खूब कहा अदनान सर और जो आमिर लियाकत ने कहा वो बहुत ही शॉकिंग और असंवेदनशील है। हमने दो महान कलाकार खोए हैं और युवा बच्चों ने अपने माता-पिता को खोया है। जिनकी तबीयत नासाज थी उनके और उनके चाहने वालों के प्रति थोड़ा तो सम्मान रखो.”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: