एक्टिंग-सिंगिंग में हाथ आजमाने के बाद अब प्रोड्यूसर बनीं आलिया भट्ट, प्रोडक्शन हाउस को दिया ये खास नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बैक टू बैक 100 करोड़ी क्लब वाली दो फिल्में (राजी और गल्ली बॉय) दे चुकीं आलिया अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अब अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री आलिया भट्ट लगातार हिट फिल्में देकर अब बॉलीवुड की ए ग्रेड लिस्ट की एक्ट्रेस की फेहरिस्त में शुमार हो चुकी हैं। पिछले साल रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। इस फिल्म ने 195 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ ने भी शानदार कलेक्शन किया। यह फिल्म अभी तक 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। जैसा कि आप जानते हैं कि ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म में आलिया ने ‘समझावां’ गाना गाकर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सिंगिंग स्किल्स से भी सभी को वाकिफ कराया था। अब अभिनेत्री अदाकारी और गायकी के साथ-साथ फिल्म निर्माता बनने की ओर कदम बढ़ा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की है। वह एक सॉलिड प्रोडक्शन (फिल्म) प्लान कर रही हैं। उनकी टीम इस पर काम कर रही है। उनका प्रोडक्शन हाउस कैसी फिल्में प्रोड्यूस करेगा इसका खुलासा वह आने वाले समय में करेंगी। आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम बताते हुए कहा, ‘मेरे प्रोडक्शन हाउस का नाम इटरनल शनसाइन प्रोडक्शंस है। मैं हमेशा ऐसी ही फिल्में बनाना चाहूंगी, ज‍िन्हें मैं खुद देखना पसंद करूं।’

आलिया भट्ट ने खरीदा नया घर

आलिया भट्ट ने बताया कि उन्होंने एक घर भी खरीदा है। उनका नया घर उसी बिल्डिंग में है जहां वह अपने परिवार के साथ रहती हैं। आलिया ने कहा, ‘वो खबरें बिल्कुल गलत हैं जिनमें कहा जा रहा था कि मैंने घर खरीदा है और अब मैं अपने पैरेंट्स से दूर रहने जा रही हूं। मैं हमेशा अपनी मम्मी और सिस्टर के साथ रहना चाहती हूं। जिस अपार्टमेंट को मैंने खरीदा है उसमें मेरे प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस होगा। इसकी तैयारियां की जा रही हैं। उम्मीद है कि अप्रैल तक इसका काम पूरा हो जाएगा।’

‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं आलिया भट्ट

बताते चलें कि आलिया भट्ट इस समय अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। सोमवार को महाश‍िवरात्र‍ि के शुभ अवसर पर प्रयागराज में कुंभ मेले को साक्षी बनाते हुए फिल्म के लोगो को अनोखे अंदाज में लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म के हीरो रणबीर कपूर, हिरोइन आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी वहां मौजूद थे। यह फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी। आलिया मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है। अभिषेक वर्मन इस फिल्म के निर्देशक हैं।

होटल के कमरे में इस हाल में मिले थे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।