बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, टॉपलेस तस्वीर शेयर करके मचाया बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

एमी जैक्सन ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर (फोटो-इंस्टाग्राम)

आखिरी बार फिल्म 2.o (2.0) में नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अकसर अपने बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उंन्होने इटली में वेकेशन का एन्जॉय करते हुए बोट राइड के दौरान अपने बेबी बंप (Amy Jackson pregnant) के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो देखते ही देखते इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। जी हां, एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को हैरान कर रही हैं।

7 महीने की गर्भवती एमी जैक्सन ने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बड़ी खूबसूरती से अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ग्रीस? नहीं… बेबी और मैं गार्डन में गर्मियों को एन्जॉय कर रहे हैं और बस अब मैं उसकी पहली झलक का इंतजार कर रही हूं। ऑफिशियली प्रेग्नेंसी के मैं 33वें हफ्ते में हूं। प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा काफी वजन बढ़ गया है। मेरे शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स आ गए है और वो सब कुछ हो रहा है जो एक मदरहुड के दौरान होता है।

सबसे पहले आप एमी जैक्सन की ये तस्वीर देखिए…

एमी जैक्सन ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की वहीं तुरंत चंद सेकेंड में लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी। एमी की ये तस्वीर उनके फैंस और दोस्तों को काफी पसंद आ रही है। वहीं आपको बता दें की एमी जैक्सन ने इसी साल अपने बॉयफ्रैंड जॉर्ज पानायियोटौ (George Panayiotou) 1 जनवरी को सगाई की थी। एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायियोटौ का ये पहला बेबी है। हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है।

आपको बता दें की एमी जैक्सन ने फिल्म एक दीवाना था (Ek Deewana Tha) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इतना ही नहीं वो हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: वरुण धवन के बाद अब सारा अली खान कुली नंबर 1 की जर्सी में आईं नजर, वीडियो में देखिए उनका सुपरक्यूट अंदाज

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।