एक्ट्रेस असिन ने क्रिसमस पर शेयर की बेटी अरिन की फोटो, नन्हीं परी को प्यार से निहार रहे डैडी राहुल शर्मा

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'गजनी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री असिन (Asin) ने क्रिसमस ईव पर अपनी बेटी अरिन (Arin) की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इस फोटो में उनके पति राहुल शर्मा (Rahul Sharma) भी नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
एक्ट्रेस असिन ने क्रिसमस पर शेयर की बेटी अरिन की फोटो, नन्हीं परी को प्यार से निहार रहे डैडी राहुल शर्मा
असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी।

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री असिन (Asin) ने साल 2016 में शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। असिन (Asin) सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ही एक्टिव रहती हैं। क्रिसमस ईव पर उन्होंने बेटी अरिन (Arin) की प्यारी सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन फोटो में असिन (Asin) के पति राहुल शर्मा और उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। सेंटा क्लॉज सूट वाली फ्रॉक में बेहद क्यूट अरिन (Arin) नन्हीं परी लग रही हैं।

असिन (Asin) ने जिन तीन तस्वीरों को शेयर किया है उसमें अरिन (Arin) डैडी राहुल शर्मा की गोद में सोती नजर आ रही हैं। इनमें से एक फोटो में अभिनेत्री के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीरें पिछले साल की हैं, जब उनकी बेटी महज दो महीने की थी। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को करीब 70 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर असिन (Asin) ने पति और बेटी की इस साल की एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की। इस फोटो में अरिन (Arin) डैडी की गोद में हैं और क्रिसमस ट्री पर लगे गिफ्ट बॉक्स को छू रही हैं।

असिन ने शेयर कीं ये 3 फोटो…

बताते चलें कि असिन (Asin) ने साल 2016 में मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली। पिछले साल अक्टूबर में असिन (Asin) ने बेटी को जन्म दिया। एक्ट्रेस जहां सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं तो वहीं उनके पति राहुल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। गौरतलब है कि असिन (Asin) ने साल 2008 में आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया था।

इसके बाद असिन (Asin) सलमान खान (Salman Khan) के साथ रेडी, मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-2, बोल बच्चन, खिलाडी 786, ऑल इज वेल जैसी फिल्मों में नजर आईं। बॉलीवुड से पहले वह साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं। असिन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुत अच्छी दोस्त हैं। कहा जाता है कि अक्षय की वजह से ही असिन (Asin) और राहुल शर्मा (Rahul Sharma) एक दूसरे के करीब आए थे। राहुल ने करीब 6 करोड़ रुपए की डायमंड रिंग देकर एक्ट्रेस को प्रपोज किया था।

देखें किस तरह रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ के लिए बनते थे अलाउद्दीन खिलजी…

देखें असिन और राहुल की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Veni Vidi Amavi #HappyValentinesDay ❤

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

View this post on Instagram

🎿

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply