‘भारत’ में सलमान खान की बहन बनीं दिशा पटानी ने इस फिल्म को बताया सबसे स्पेशल, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्म 'एमएस धोनी' (MS Dhoni) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं दिशा पटानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं।

'भारत' में दिशा पटानी सलमान खान की बहन का किरदार निभा रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक के बाद एक हिट हो रहीं अपनी फिल्मों से दिशा बेहद उत्साहित हैं। दिशा इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह सलमान की बहन का रोल प्ले कर रही हैं।

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने को लेकर दिशा पटानी (Disha Patani) कहती हैं, ‘ये साल मेरे लिए बहुत अच्छा गया। भारत फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि मुझे अपने छोटे से करियर में ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का मौका मिल गया। फिल्म में मेरा रोल बहुत ज्यादा चैलेंजिंग है।’

बताते चलें कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni) से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। दिशा इसी साल अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ ‘बागी-2’ (Baaghi-2) फिल्म में भी लीड रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

बहरहाल ‘भारत’ की बात करें तो फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) के अलावा सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), तब्बू (Tabu), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और आसिफ शेख (Asif Sheikh) मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज हो सकती है। अली अब्बास जफर फिल्म के डायरेक्टर हैं और सलमान खान (Salman Khan) के जीजा अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म की अधिकांश शूटिंग पंजाब, दिल्ली और उत्तर भारत के कई राज्यों में हुई है। अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) लगातार फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपडेट्स अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते रहते हैं।

देखें ‘भारत’ फिल्म का टीजर…

नीचे देखें ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।