बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बिकिनी में शेयर की अपनी फोटो, बताया कैसे सेलिब्रेट कर रही हैं न्यू ईयर

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha patani) ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। व्हाइट बिकिनी पहने दिशा ने बताया कि वह कैसे सेलिब्रेट कर रही हैं अपना न्यू ईयर।

दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने उस फिल्म में अपनी सादगी से दर्शकों को वाकिफ कराया था। असल जिंदगी में दिशा बेहद ग्लैमरस अंदाज में रहना पसंद करती हैं। कुछ देर पहले दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में फोटो शेयर कर खलबली मचा दी।

व्हाइट बिकिनी में दिशा पटानी (Disha Patani) बेहद हॉट लग रही हैं। फोटो में कैप्शन में दिशा ने अपना न्यू ईयर प्लान रिवील किया है। जेट स्की पर बैठी दिशा ने कैप्शन में लिखा, ‘ईट, स्लीप, स्विम एंड रिपीट..तो आप लोग कैसे अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं।’ जाहिर सी बात है दिशा ने इस फोटो के साथ अपने फैंस को बता दिया है कि वह कैसे इस बार अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने जा रही हैं।

दिशा पटानी ने बिकिनी में शेयर की अपनी ये फोटो…

महज एक घंटे से भी कम वक्त में दिशा की इस फोटो को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस उन्हें नए साल की बधाइयां देते हुए फोटो के कमेंट में उनकी खूबसूरती की तारीफों में पुल बांध रहे हैं। बताते चलें कि दिशा पटानी सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ लगभग हर रोज अपने फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर दिशा के 1 करोड़ 65 लाख फॉलोवर्स हैं। दिशा ने रविवार को भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में वह किसी परी सी खूबसूरत लग रही थीं। गौरतलब है कि दिशा पटानी (Disha Patani) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

देखें ‘भारत’ फिल्म का टीजर…

देखें ये वीडियो…

देखें दिशा पटानी की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।