दिल्ली में ठक-ठक गैंग ने इस फिल्म एक्ट्रेस से की लूटपाट, छीनकर भागे मोबाइल और पर्स, केस दर्ज

ठक-ठक गैंग के चार बदमाशों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस फरहीन प्रभाकर दिल्ली के पॉश इलाके के मॉल के पास लूटपाट की। बदमाशों ने उनसे उनका पर्स और मोबाइल छीन लिया।

फरहीन प्रभाकर भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी हैं।

ठक-ठक गैंग के चार बदमाशों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस फरहीन प्रभाकर दिल्ली के पॉश इलाके के मॉल के पास लूटपाट की। बदमाशों ने उनसे उनका पर्स और मोबाइल छीन लिया। इस मामले में दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

फरहीन प्रभाकर भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी हैं। घटना उसका वक्त हुई जब फरहीन प्रभाकर सर्वप्रिय विहार स्थित अपने घर से साकेत के सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल की तरफ जा रही थीं। जब फरहीन प्रभाकर एक ट्रेफिक सिग्नल पर रुकी हुई थी, तब बदमाशों ने उनकी कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की।

दक्षिण दिल्ली के पुलिस कमिश्नर विजय कुमार ने बताया कि फरहीन ने जब गाड़ी साइड में लगाकर उनसे गाड़ी तोड़ने का कारण पूछा तब बदमाशों ने उन्हें सही से गाड़ी नहीं चलाने के लिए गालियां दी। इसके बाद वह उनके पर्स जिसमें 16 हजार रुपये कैश, दस्तावेज, जरुरी सामान और मोबाइल फोन्स छीनने की कोशिश करने लगे।

बदमाशों ने की मारपीट

विजय कुमार ने बताया कि फहरीन प्रभाकर ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उसके बाद भाग गए। अस्थमा की मरीज प्रभाकर सड़क पर बेहोश होकर गिर गईं। एक आर्मी के अधिकारी ने उनकी मदद की और पुलिस बुलाया। इतना ही उन्होंने बदमाशों की गाड़ी का नंबर भी नोट किया।

90 के दशक में दी कई सुपरहिट फिल्में

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शनिवार दोपहर को हुई इस घटना को पुलिस ने दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीसटीवी मदद से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश करेगी। फिलहाल फरहीन सदमे में हैं। आपको बता दें कि फरहीन प्रभाकर 1990 के दशक में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फरहीन प्रभाकर ने ‘जान तेरे नाम’ और ‘सैनिक’ में अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाई है।

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए अक्षय कुमार की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।