जैकलीन फर्नांडीस ने बचपन की यादों के साथ लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, फैंस के साथ शेयर किया ये मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लांच किया है। ऐसा करने वाली जैकलीन फर्नांडीस दूसरी एक्ट्रेस है इससे पहले बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना यूट्यूब चैनल लांच किया था।

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडीस ने बचपन की यादों के साथ लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, फैंस के साथ शेयर किया ये मजेदार वीडियो
जैकलीन फर्नांडीस ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी क्यूट स्माइल के लिए जाने जानी वाली श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लांच किया है। जी हां सोशल मीडिया प्लेटफार्म को बढ़ावा देने के तहत जैकलीन ने इस मुहीम की शुरुआत की है। अपनी हर खबर से हमेशा अपने फैंस को अपडेट रखने वाली जैकलीन ने अपने यूट्यूब चैनल की शरुआत अपने बचपन के प्यारे से वीडियो से की है। जी हां चैनल लांच करने से पूर्व जैकलीन ने एक प्री पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वो प्री रिहर्सल शूट कर रही थी।

सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए…

वीडियो में आप देख सकते हैं की, जैकलीन फर्नांडीस अपनी बचपन की यादों को ताजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए जैकलीन ने अपने फैंस को बचपन की नन्हीं जैकलीन से भी मिलवाया साथ ही उन्होंने बताया की जब वो पीछे मुड़कर देखती हैं तो मुझे लगता है कि कैमरे के साथ मेरा हमेशा से एक खास रिश्ता था। मुझे लगता है कि मैं हमेशा से ही कैमरा फ्रेंडली हूं। जब मैं ये भी नहीं जानती की मैं बड़ी होकर क्या बनूंगी। बस इन सब चीजों के लिए मैं अपने मां-बाप का धन्यवाद करती हूं।

आगे अपनी बात को रकते हुए जैकलीन ने कहा, जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई, वैसे-वैसे मेरे सपने को आकार मिलने लगा। मॉम हमेशा मेरे साथ थी मेरा उत्साह बढ़ाने के लिए। साल था 2006 जब मैं मिस श्रीलंका चुनी गई वहीं से मेरे आगे के करियर की शुरुआत हुई। मैं केवल 21 साल की थी जब मैं मिस यूनिवर्स की स्टेज पहुंची। हालांकि यहां मुझे निराशा ही हाथ लेकिन मेरे सपनों को माया नगरी मुंबई का साथ मिल गया। खैर, इसके बारे में हम बाद में बात करेंगे।

साल 2009 में मैंने अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख के अपोसिट अलादीन फिल्म में काम किया। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन मेरे काम को सभी ने नोटिस किया। जिसके बाद मैंने हॉउसफुल 2, किक, मर्डर 2 जैसी बड़ी फिल्में की।

अपनी इस यात्रा में मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे थे, लेकिन इस इंडस्ट्री ने मुझे बहुत प्यार दिया। आपको बता दें की जैकलीन जल्द ही नेटफ्लिक्स की आने वाली थ्रिलर श्रीमती सीरियल किलर में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: इस खास दिन एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी सुपरहिट फिल्म उरी

यहां देखिए जैकलीन फर्नांडीस का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply