बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी की ज़मानत याचिका हुई खारिज, 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में, पढ़े पूरी रिपोर्ट

बूंदी कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की ज़मानत खारिज कर दी है और उसे 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में बूंदी सेंट्रल जेल में भेज दिया है।

पायल रोहतगी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बूंदी कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की ज़मानत खारिज कर दी है और उसे 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में बूंदी सेंट्रल जेल में भेज दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पायल ने सोशल मीडिया पर नेहरू-गाँधी परिवार के खिलाफ एक वीडियो शेयर किया था, जिससे उनकी बदनामी हो सकती थी।

पायल को रविवार को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर बूंदी लाया गया। कोर्ट ने 9 दिन के लिए पायल को डिशियल कस्टडी में रखा जायेगा।

पायल के खिलाफ 10 अक्टूबर को सरदार पुलिस स्टेशन, बूंदी में आयटी के धारा एफआयआर दर्ज किया गया था। राजस्थान के यूथ कांग्रेस महासचिव चार्मेश शर्मा (Charmesh Sharma) ने, बूंदी में लिखित शिकायत और वीडियो क्लिप के साथ शिकायत दर्ज़ किया था। शर्मा ने अपनी शिकायत में पायल पर आरोप लगाया था कि वीडियो में घिनौना कमेंट हैं, जो देश की एकता और सत्यनिष्ठा के लिए हानिकारक हैं।

पायल रोहतगी ने सितम्बर पर वीडियो पोस्ट करने की गलती की स्वीकार लिया था और उसके लिए माफ़ी की मांगी थी। भूपेंद्र सहाय सक्सेना (Bhupendra Sahay Saxena), पायल का कानूनी सलाहकार ने कहा कि वह अप्पर कोर्ट में जमानत अर्जी फ़ाइल करंगे। वहीं पायल का मंगेतर, संग्राम सिंह (Sangram Singh) जो सोमवार के दिन कोर्ट में मौजूद था, मीडिया से कहा की पायल की गिरफ़्तारी राजनीती प्रेरित करने के लिए है।