सलमान खान के को-एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही थीं पूजा बत्रा, अब जम्मू-कश्मीर में की शादी

विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, एबीसीडी 2 जैसी तमाम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने शादी कर ली है। पूजा पिछले काफी समय से अभिनेता नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ रिलेशनशिप में थीं।

पूजा बत्रा और नवाब शाह पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी रहा, जब अभिनेत्री पूजा बत्रा (Pooja Batra) को टॉप अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में गिना जा रहा था। साल 2002 में पूजा अचानक सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अमेरिका जा बसीं। 9 साल की शादी के बाद सोन और पूजा का तलाक हो गया और अभिनेत्री भारत लौट आईं। अब खबर मिल रही है कि पूजा ने बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ सात फेरे ले लिए हैं।

‘स्पॉटबॉय-ई’ की खबर के अनुसार, पूजा बत्रा और नवाब शाह ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है। दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे, हालांकि कपल ने यह बात छुपाकर रखी थी। ईद पर 46 वर्षीय नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था। नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है।

बताते चलें कि पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। पूजा विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, फर्ज और एबीसीडी 2 जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नवाब शाह भी भाग मिल्खा भाग, डॉन 2, दिलवाले, टाइगर जिंदा है सहित कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। दबंग सलमान खान नवाब को काफी पसंद करते हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में नवाब शाह अहम किरदार में नजर आएंगे। बीते अप्रैल मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई थी। नवाब ने शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

नवाब शाह ने पूजा बत्रा से कुछ यूं कही अपने दिल की बात

देखिए अनिल कपूर और पूजा बत्रा की फिल्म विरासत का यह गाना…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।