स्वरा भास्कर का बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप, 5 साल से रिलेशनशिप में था ये कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) राइटर हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) के साथ पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में थीं। अब खबरें मिल रही हैं कि स्वरा और हिमांशु का ब्रेकअप हो गया है।

  |     |     |     |   Published 
स्वरा भास्कर का बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप, 5 साल से रिलेशनशिप में था ये कपल
स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा 5 साल से रिलेशनशिप में थे। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) लेखक हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) को पिछले 5 साल से डेट कर रही थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर अक्सर दोनों साथ नजर आ जाते थे। अब खबर मिल रही है कि स्वरा और हिमांशु का ब्रेकअप हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और जीरो फिल्म के लेखक हिमांशु शर्मा और स्वरा भास्कर की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से नजदीकियां बढ़ी थीं। साल 2016 में स्वरा ने सार्वजनिक तौर पर कबूला कि वह हिमांशु के साथ रिलेशनशिप में हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले दोनों के बीच अपने भविष्य को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। दोनों अभी भी एक दूसरे से बात कर रहे हैं। दोनों के परिवारों को उनके अलग होने की जानकारी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर वैसे तो बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ तस्वीरें शेयर नहीं करती थीं, लेकिन पिछले साल अगस्त में दोनों के यूरोप ट्रिप के दौरान की एक तस्वीर स्वरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

पिछले साल एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं शादी नहीं कर रही हूं। मैं शादी करने के लिए ज्यादा उतावली नहीं हूं। आप दुनिया को बता सकते हो कि शादी के लिए फिलहाल स्वरा काफी गरीब है, तो वो अभी काम करेगी। हमें शादी की कोई जल्दी नहीं है। हम शादी की तैयारियां कर रहे हैं, ये खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।’

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में अपनी बयानबाजी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। स्वरा ने बेगूसराय में लेफ्ट उम्मीदवार कन्हैया कुमार और दिल्ली में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के लिए चुनाव प्रचार किया था, हालांकि दोनों ही प्रत्याशियों को हार का मुंह देखना पड़ा। स्वरा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

राहुल गांधी का अंदाज देख इम्प्रेस हुईं स्वरा भास्कर

ओपन लेटर पर क्या बोलीं स्वरा भास्कर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply