तमन्ना भाटिया का खुलासा- इस फिल्म ने दिया था मेरे फिल्मी करियर को जीवनदान, नहीं मिलती तो पता नहीं क्या होता

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फिल्म बाहुबली को अपने करियर का बड़ा टर्निंग पॉइंट बताया है। तमन्ना भाटिया फिल्म रानी के तेलुगु रीमेक में नजर आने वाली है। इस फिल्म का शीर्षक महालक्ष्मी होगा।

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (फोटो इंस्टग्राम)

साल 2015 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली द बिगनिंग’ एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को देखकर हर कोई इस फिल्म का दीवाना हो गया था और इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार करने लगा था। इस फिल्म ने बॉलीवुड और कॉलीवुड दोनों ही सिनेमाओं पर अच्छा प्रभाव छोड़ा था। साथ ही इस फिल्म के कलाकारों को भी विश्वभर में एक अच्छी खासी पहचान दिलाई थी। चाहें वो फिल्म के लीड रोल हो या अन्य सिनेमाओं में अपनी आवाज देने वाले कलाकार जिसमें इंडियन टीवी के एक बड़े सितारें शरद केलकर भी शामिल है।

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के करियर में भी ये फिल्म एक बड़ी टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी। तमन्ना भाटिया साल 2015 से 2017 में अपने करियर के एक बुरे वक़्त से गुजर रही थी। कोई भी फिल्म निर्माता उनको अप्रोच नहीं कर रहा था। उनका करियर लगभग खत्म होने की कागार पर था, जब उन्होंने राजामौली की बाहुबली को साइन किया था। बाहुबली एक बड़ी हिट बनकर उभरी थी और बाहुबली के साथ तमन्ना भाटिया का करियर भी।

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में तमन्ना ने इस बात को खुलकर रखा था। तमन्ना ने खुलासा किया कि बाहुबली एक ऐसे समय में हुई थी जब मेरा करियर डूबने वाला था। अपनी बात को जारी रखते हुए तमन्ना भाटिया ने कहा…

बाहुबली ऐसे समय में आई जब मेरा करियर एक तरफा था, मतलब ईमानदारी से कहूँ तो अंतिम पड़ाव पर था। मैंने उस समय जितनी भी हिंदी फिल्में कीं, वे सभी बड़ी फिल्में थीं, लेकिन कोई भी फिल्म हिट साबित नहीं हुई। इन सब के बावजूद राजामौली सर ने मुझे बाहुबली फिल्म का हिस्सा बनाने पर विचार किया। उस समय वे डेढ़ साल पहले से फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, मैंने सोचा शायद ये फिल्म मेरे लिए सही साबित हो। मैं हमेशा राजामौली सर की आभारी रहूंगी। उनके दृढ़ विश्वास के कारण ही यह सब संभव हो पाया है।

आपको बता दें बाहुबली में तमन्ना भाटिया अवंतिका की भूमिका में नजर आई थी। बाहुबली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया रानी फिल्म के तेलुगु रीमेक में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का शीर्षक महालक्ष्मी है। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अप्रैल में स्क्रीन पर आ सकती है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।