शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा बनेगी साइंटिस्ट ? पढ़े

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो में अनुष्का निभायेगी साइंटिस्ट का किरदार

शाहरुख़  ख़ान और आनंद एल राय ने अपनी आने वाली ‘डवार्फ’ फ़िल्म का नाम ‘जीरो’ रखा गया है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के हल ही में शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी नजर आएँगी जबकि फिल्म में टाइगर ज़िंदा है एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका निभाएगी। अब फिल्म में शाहरुख़ का किरदार बौने का होगा यह तो सबको पता है। लेकिन फिल्म की हीरोइन के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं आयी है। लेकिन शाहरुख खान के एक ट्वीट से अंदाजा हो रहा है कि, शायद अनुष्का ने इसमें साइंटिस्ट का रोल किया है।

शाहरुख ने अनुष्का की एक तस्वीर शेयर की है। साथ में उन्होंने ये संकेत भी दे दिया है कि अनुष्का का किरदार फ़िल्म में क्या होगा। जबकि उन्होंने लिखा है कि ‘थैंक्स माय साइंटिस्ट। इससे लगता है कि अनुष्का फ़िल्म में साइंटिस्ट की भूमिका निभाने जा रही है। अगर ऐसा वाकई होता है तो अनुष्का का कनेक्शन शाहरुख़ की फ़िल्म ‘स्वदेस’ से हो सकता है। ‘स्वदेस’ में चूंकि शाहरुख़ ने NASA के साइंटिस्ट की भूमिका निभाई थी। अब ऐसे में यह मुमकिन है कि अनुष्का भी यही किरदार निंभाने जा रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुष्का यह किरदार किस तरह निभाएंगी।

शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं। लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं। टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है। टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है। आप इस फिल्म का शीर्षक जानकार जरूर चौंक सकते है लेकिन ये ज़ीरो, नाकारे, निरर्थक या किसी काम का नहीं जैसे शब्द के लिए नहीं बल्कि एक टैग लाइन के जरिये अपने को साबित करता है। बता दें, पहली बार शाहरुख खान और आनंद एल राय एकसाथ फिल्म कर रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.