Dabangg 3: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, 100 दिन बाद चुलबुल पांडे मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जिसे खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर सलमान खान के फैंस का एक्ससाइटमेंट लेवल और बढ़ गया है।

चुलबुल पांडे अवतार में गजब ढा रहे सलमान खान (फोटो-यूट्यूब ग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपनी शानदार वापिसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग अपनी तीसरी फ्रेंचाइसी के साथ धमाका मचाने जल्द सिनेमाघरों में आ रही है। ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ की अपार सफलता के बाद चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान अब चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के अवतार में दिखाई देंगे। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि 100 दिन बाद चुलबुल पांडे वापसी करने जा रहे हैं, यानी कि 100 दिन बाद दबंग 3 सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के मोशन पोस्टर को हिंदी सहित तमिल-तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ किया गया है।

वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने दबंग 3 के टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, ‘आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। ‘स्वागत तो करो हमारा’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 (Dabangg 3) का इस्तेमाल भी किया है। वहीं शेयर हुए मोशन पोस्टर में सलमान खान खुद चुलबुल पांडे के अंदाज में अपना मशहूर डायलॉग ‘स्वागत तो करो हमारा’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

सबसे पहले आप सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ये फर्स्ट पोस्टर देखिए…

आपको बता दें कि दबंग 3 सलमान खान की पहली फिल्म होगी जो एक साथ कई अन्य भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। साथ ही कई सालों बाद इस फिल्म से सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने आखिरी बार सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म ‘वांटेड’ में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला सलमान खान की बढ़ती फैन फॉलोविंग और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नामों का फिल्म में होना है।

दबंग 3 में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सलमान खान की पत्नी रज्जो के किरदार में नजर आएंगी। वहीं विलेन की दमदार भूमिका के लिए इस बार कन्नड़ एक्टर सुदीप किच्चा को लिया गया है। फिल्म में अरबाज खान मक्की के किरदार में होंगे। इनके अलावा फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी सलमान खान के साथ रोमांस फरमाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। जिसमें चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ की कहानी को फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा। फिल्म 20 दिसंबर 2019 को अपनी रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3 Movie: सख्ती के बाद भी लीक हो रही थी सेट से तस्वीरें, अब सलमान खान ने सुनाया ये फरमान

बिग बॉस शो के साथ इस तरह बदलते गए सलमान खान, वीडियो में देखिए किस सीजन में कैसा था उनका लुक…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।