बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट का ट्वीट हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर यूजर ने जमकर बरसाए कमेंट

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर में से एक है जिनके डायरेक्शन में कई सुपरहिट फिल्में बनी है। बता दे महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) इन दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। महेश भट्ट नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का जमकर विरोध कर रहे हैं। जिन्होंने जमकर इस विषय पर ट्वीट किया है।

महेश भट्ट फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर में से एक है जिनके डायरेक्शन में कई सुपरहिट फिल्में बानी है। बता दे महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) इन दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। महेश भट्ट नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का जमकर विरोध कर रहे हैं। जिन्होंने जमकर इस विषय पर ट्वीट किया है।

फिल्मकार अकसर अपने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते नजर आ जाते हैं, और ज्यादा तर फिल्म जगत के लोग अक्सर अपनी बाते लोगो तक ट्वीटर के जरिये ही पहुंचाते है। बता दे महेश भट्ट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई हस्तियां CAA का विरोध कर रहे है।

बता दे, अब एक बार फिर महेश भट्ट अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं। और लोगो के चर्चो में बने हुए है। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। दरअसल, महेश भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की एक कविता को शेयर किया है।

यहाँ देखे महेश भट्ट का ट्वीट पोस्ट :

बात महेश भट्ट के प्रोफेशनल लाइफ की करे तो जल्दी ही इनके डायरेक्शन में बनी अगली फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) बन रही है। यह फिल्म सड़क का सीक्वल है। सड़क 2 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल निभाते नजर आएंगे।

फिल्म सड़क 1991 में आई थी जो एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी, जिसमे संजय दत्त और पूजा भट्ट की जबरजस्त लव केमेस्ट्री दिखाया गया था। फिल्म सड़क हॉलीवुड की फिल्म ‘टैक्सी ड्राईवर (1978)’ को  इंस्पायर करता है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :