पी चिदंबरम पर विवादित ट्वीट कर बुरे फंसे फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

भूतपूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) की गिरफ्तारी पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया हैl जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई है।

आईएनएक्स मीडिया मामले पर राम गोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट (सोशल मीडिया)

यूपीए-2 सरकार में केंद्रीय वित्त मंत्री रह चुके पी चिदंबरम (P Chidambaram) को सीबीआई ने बीती शाम यानि गुरुवार को आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media case) के तहत गिरफ्तार कर लिया है। लंबे समय से गायब चल रहे चिदंबरम को सीबीआई ने दिल्ली के जोरबाग में स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है। वहीं आज कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को सीबीआई ने राउज ऐवेन्यू कोर्ट में पेश किया। सीबीआई ने कोर्ट से चिदंबरम को 5 दिन की पुलिस रिमांड (सीबीआई रिमांड) पर भेजने की मांग की है। क्योंकि उनसे अभी और पूछताछ किए जाने की जरूरत है। वहीं कटघरे में खड़े चिदंबरम से जब जज ने बैठने को कहा तो उन्होंने कहा कि वह ऐसे ही ठीक हैं।

जहां इस हाई वोल्टेज ड्रामे में एक के बाद पड़ाव सामने आ रहे हैं वहीं फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने सोशल मीडिया पर एक विवादित ट्वीट करके सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। आईएनएक्स मीडिया (INX Media) भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किये जाने के बाद राम गोपाल वर्मा ने उनकी इस गिरफ्तारी को सच्चा लोकतंत्र बताया है। वहीं इस ट्वीट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इस ट्वीट ने एक विवाद का रूप ले लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने राम गोपाल वर्मा की क्लास लगाते हुए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने वाले राम गोपाल वर्मा का विवादित ट्वीट…

इस ट्वीट को शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा, पी चिदंबरम की गिरफ्तारी एक सच्चे लोकतंत्र की पहचान है। इससे बड़ी क्या विडंबना हो सकती है कि बतौर गृह मंत्री उन्होंने जिस सीबीआई मुख्यालय का उद्घाटन किया थाl आज वो उसी कि कैद में है। मोदी का भारत यह बार-बार सिद्ध कर रहा है कि कोई भी कानून के ऊपर नहीं है। राम गोपाल वर्मा ने इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स को और भी बढ़ावा दे दिया। इस ट्वीट पर कुछ उन्हें मोदी का भक्त बता रहें हैं तो कुछ लोग उनके लिए चापलूस जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने सीबीआई पर रात को बेवजह अरेस्ट करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मामले के अन्य आरोपियों को जमानत मिल चुकी है। अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कोर्ट में कहा, ‘FIPB (इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड) को मंजूरी देने वालों में 6 सरकारी सचिव थे, सीबीआई ने उनमें से किसी को अरेस्ट क्यों नहीं किया।

ये भी पढ़ें: कुछ इस तरह बदला वक्त, जिस CBI मुख्यालय का पी चिदंबरम ने किया था उद्घाटन, उसी में बतौर आरोपी गुजारी रात

पांच मिनट की अपनी कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस काल में वित्त मंत्री रह चुके पी. चिदंबरम ने क्या कहा…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।