NCB का बड़ा एक्शन! धर्मा प्रोडक्शन के एक डायरेक्टर को समन, बॉलीवुड के 50 सेलेब्स NCB के रडार पर

लीवुड की पार्टियों में होने वाले ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में खुलासे हुए तो फिर एक्टर्स का नाम सामने आना शुरू हो गए। अब एनसीबी (NCB) के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स NCB के रडार पर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तभी से बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी कई खुलासे हुए हैं। बॉलीवुड की पार्टियों में होने वाले ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में खुलासे हुए तो फिर एक्टर्स का नाम सामने आना शुरू हो गए। सुशांत केस से जुड़े लोगों, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), ड्रग पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है। अब एनसीबी (NCB) के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

एनसीबी की जांच को लेकर कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने 16/20 केस में समन भेजा है। क्षितिज को आज हाजिर होने के लिए समन दिया गया है लेकिन वे कल यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए आएंगे। क्षितिज इस समय दिल्ली में हैं। शुक्रवार को क्षितिज सुबह 11 बजे एनसीबी के सामने हाजिर होंगे।

एनसीबी की जांच में ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सिमोन खम्भाता और राकुल प्रीत सिंह के नाम जया साहा ने बताए थे। जया ने ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम बताया था। ड्रग्स कनेक्शन में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम भी शामिल हैं। इन दोनों को घर पर जाकर एनसीबी ने समन दिया है। दोनों से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी। इन दोनों का नाम रिया चक्रवर्ती और कुछ ड्रग पेडलर्स से पता चला है।

वहीं एनसीबी (NCB) ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को समन भी भेजा है। बताया जा रहा है कि इन एक्ट्रेस से एनसीबी कल पूछताछ कर सकती है।

ड्रग्स केस: बढ़ सकती हैं दीपिका पादुकोण की मुश्किलें, NCB कल करेगी पूछताछ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.