बचपन में ऐसे दिखते थे जान्हवी कपूर और आर्यन खान सहित ये स्टारकिड, इनके लुक में हुआ अब तक इतना बदलाव

कई ऐसे बॉलीवुड स्टारकिड (Star Kid Childhood Photos) हैं जो बचपन में भी बेहद क्यूट लगते थे। आप देखिए जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर आर्यन खान की बचपन की तस्वीरें और जानिए बचपन से लेकर अब तक उनके लुक में कितना बदलाव हुआ।

जान्हवी कपूर की बचपन और आज की तस्वीर(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड स्टारकिड (Bollywood Famous Star Kids) बचपन से ही हेडलाइन में छाए रहते हैं। अब आप तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को ही ले लीजिए। हर कोई उनकी लाइफस्टाइल से लेकर छोटी-बड़ी बात जानना चाहता है। आजकल सोशल मीडिया की वजह से इन स्टारकिड की हर एक्टिविटी के बारे में फैंस को पता चलते रहता है।

इनके वेकेशन से लेकर दोस्तों संग पार्टी करने की, हर तस्वीर आए दिन आपको देखने मिल जाएगी। लेकिन सभी तस्वीरों में जो फोटो लोगों को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है वो हैं इनकी बचपन (Bollywood Famous Star Kid childhood Photos) की क्यूट तस्वीरें। आप देखिए जान्हवी कपूर से लेकर आर्यन खान की बचपन की तस्वीरें और जानिए अब तक उनके लुक में कितना बदलाव हुआ।

1. जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मां श्रीदेवी के साथ उनकी ये बचपन की तस्वीर बताती है कि ये एक्ट्रेस उस वक्त भी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती थीं।

2. आर्यन खान
शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ने भले बॉलीवुड में अभी डेब्यू ना किया हो, लेकिन इनकी तस्वीरें आए दिन आपको देखने मिल जाएगी। हाल ही में उन्होंने, ‘द लायन किंग’ में सिम्बा को अपनी आवाज दी थी। पापा शाहरुख खान के साथ इनकी ये बचपन की तस्वीर बेहद क्यूट है।

3. सारा अली खान
सारा अली खान की चुलबुल अदाएं और खूबसूरती आज भी वैसे की वैसी ही है। इनकी बचनप की तस्वीर में इनकी क्यूटनेस आपका भी दिल जीत लेगी। ये एक्ट्रेस अपने बबली नेचर की वजह से भी लोगों को काफी पंसद आती हैं। इन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

4. इब्राहिम अली खान
सिर्फ सारा अली खान नहीं, उनके भाई इब्राहिम अली खान भी बचपन में बेहद क्यूट थे और उनकी ये बचपन की तस्वीर इसका सबूत है। मासूमियत से भरी इनकी ये तस्वीर देखकर ये तय करना मुश्किल हो जाएगा कि दोनों भाई-बहन में से आखिर कौन ज्यादा क्यूट है। है ना!

5. सुहाना अली खान
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की आपने कई ग्लैमरस तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन इनकी बचपन की तस्वीर देखकर आप इनके और फैन हो जाएंगे। सुहाना खान की ये तस्वीर क्यूटनेस से भरी है। यकीनन हर कोई इस स्टारकिड के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

6. अनन्या पांडे
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी मासूम अदाओं से सबका दिल जीत चुकी हैं। लेकिन इनकी ये तस्वीर देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि चाहे आज का दिन हो या इनका बचपन का ये एक्ट्रेस शुरुआत से ही बेहद मासूम और क्यूट हैं।

जान्हवी कपूर भी करेंगी डिजिटल डेब्यू, जोया अख्तर की इस डरावनी कहानी से उड़ाएंगी लोगों की नींद…

वीडियो में देखिए टॉप स्टार किड की लिस्ट…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।