आमिर खान ने खोला गुलशन कुमार की बायोपिक का राज

आमिर खान नहीं कर रहे हैं राकेश शर्मा की बायोपिक

आमिर खान ने खोला गुलशन कुमार की बायोपिक का राज

लगता है अभी बायोपिक फिल्मों का दौर शुरू है। ऐसा हम इसीलिए कहा रहे है क्योंकि सिनेमा पड़ी ज्यादातर बायोपिक फिल्मे देखना पसंद कर रहे है। खैर,  काफी दिनों से ख़बरें आ रही थी की आमिर खान, राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट में काम करने जा रहे थे लेकिन आमिर खान ने इन ख़बरों को नकार दिया है। वह खुद महाभारत को लेकर एक बड़ा प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं इसलिए वह राकेश शर्मा की बायोपिक पर वक़्त नहीं दे पाएंगे।

साथ ही आमिर से यह भी पूछा गया कि क्या वह गुलशन कुमार की बायोपिक का हिस्सा हैं, जिसका नाम मुग़ल है। मुग़ल से जुड़ी खबरें थीं कि पहले इस फिल्म को लेकर घोषणा हुई थी कि अक्षय कुमार इसमें अहम् किरदार निभा रहे हैं। फिर खबर आने लगी कि इस फिल्म का हिस्सा वह नहीं होंगे और आमिर का नाम आने लगा।

आमिर ने कहा की क्या उन्होंने अपनी तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है। जब तक वह स्टेटमेंट नहीं देते कोई भी कयास नहीं लगाये जायें। वह फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है। फिलहाल वे फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं।

आमिर खान ने कहा – सरफरोश उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह बहुत यादगार फिल्म है। जहां तक बात इस फिल्म के दूसरे पार्ट की है तो इसके लिए डायरेक्टर जॉन मैथ्यू से कहा है कि आप इसका दूसरा पार्ट बनाइए। अभी तक इसकी कहानी फाइनल नहीं हुई है। लेकिन कभी न कभी बनाएंगे।

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की बात करें तो ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसमें आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगी | आदित्य चोपड़ा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं विजय कृष्ण आचार्य इसका निर्देशन कर रहे हैं | फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान में पूरे जोर शोर से चल रही है |

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.