विजय माल्या पर बनेगी बायोपिक, यह बॉलीवुड एक्टर निभाएगा रोल

विजय माल्या के किरदार में नजर आएगा यह सुपरस्टार

विजय माल्या के किरदार में नजर आएगा यह सुपरस्टार

भारत के सबसे पॉपुलर घोटालेबाज विजय माल्या के जीवन पर पहलाज निहलानी फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ रखा गया है। इस फिल्म में विजय माल्या के देश और विदेश में किए गए फ्रॉड और उनकी जीवनशैली को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। फिल्म ‘रंगीला राजा’ में अभिनेता गोविंदा विजय माल्या का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक पहलाज निहलानी का कहना है कि गोविंदा को ‘रंगीला राजा’ में ऐसा किरदार दिया है। जो भाारत के भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या के अंतर्राष्ट्रीय घोटाले से प्रेरित है। जाहिर है, गोविंदा एक शिष्ट, शांत और महिलाओं से घिरे रहने वाले व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. उनका पूरा किरदार माल्या से प्रेरित है।

इस फिल्म में विजय का किरदार निभा रहे गोविंदा भी उनकी तरह ही लड़कियों से घिरे हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में माल्या के इंटरनैशनल स्कैम्स को दिखाया जाएगा। पिछले हफ्ते निहलानी ने गोविंदा के साथ फिल्म का एक गाना शूट किया। इस गाने का लुक, थीम, म्यूजिक सबकुछ किंगफिशर के कैलेंडर के थीम के अनुसार था। निहलानी से जब पूछा गया कि गोविंदा किसकी भूमिका कर रहे हैं तो उन्होंने कुछ भी साफ न कहते हुए कहा कि वह आज के समय के सबसे बड़े घोटालेबाज की भूमिका में हैं। इससे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत है क्या?

बता दें कि शराब कारोबारी विजय माल्या देश के बैंकों से लगभग 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विदेश भाग गए हैं। उनको गिरफ्तार कर भारत लाए जाने पर सभी देशवासियों की नजर है। ऐसे में उनके ऊपर एक फिल्म का बनना भी लोगों के लिए एक दिलचस्प बात है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.