बॉलीवुड की इन फिल्मों में थे ‘सेक्सुअली’ लोडेड सीन, आपने नोटिस किये क्या?

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) में कब अचानक कौन सा सीन देखने को मिल जाए इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) में कब अचानक कौन सा सीन देखने को मिल जाए इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. बहुत सी ऐसी फ़िल्में हैं जिन्हें हमनें कॉमेडी के नाम पर देख तो लिया लेकिन इन फिल्मों में कई ऐसे सीन देखने को मिल गए जिनके बारे में कभी नहीं सोचा. इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों की फ़िल्में भी शामिल हैं.

‘कल हो ना हो’

‘कल हो ना हो’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की हिट फिल्मों में से एक है. फिल्म के एक सीन में कांताबेन हर बार जब अमन और रोहित यानी सैफ अली खान और शाहरुख खान को एक साथ देखती थी, तो उन्हें कुछ ना कुछ गड़बड़ ही नजर आती थी. कहने को तो ये सीन कॉमेडी था लेकिन कांताबेन के मन में क्या चल रहा होता है. ये उनका हर एक एक्सप्रेशन ये अच्छे से बता देता है.

मस्ती

कॉमेडी फिल्म कही जानी वाली ‘मस्ती’ के ज्यादातर सीन में दोहरी बातें कही गईं. बचपन में इसे हमनें सिर्फ कॉमेडी के नाम पर ही देखा था.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

‘मुझसे शादी करोगी’

सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हिट कॉमेडी फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में एक सीन ऐसा आता है जब समीर की मां ने असल में रानी की मां को रानी समझ लिया था. तो हमें पता चलता है कि समीर को देखकर वो इतनी डर क्यों जाती है. लेकिन इस सीन में वे जिन डायलॉग्स का इस्तेमाल करते हैं, वे बहुत चुभते हैं और सच कहूं तो वे इतने सेक्सुअली लोडेड हैं.

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

‘गोलमाल रिटर्न्स’

रोहित शेट्टी (Rohti Shetty) की फुल कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न्स’ में ही सेक्सुअली लोडेड सीन हैं. इस सीरीज की सभी फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. लेकिन इस सीन को समझने से अब फिल्म पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल हो गई है.

रानी मुखर्जी की ‘अय्या’

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की ‘अय्या’ का एक गाना बहुत अलग है. आपको इस गाने के बारे में जानकर आश्चर्य होगा कि पूरा गाना बनाने से पहले सीन का एक भयानक सा वर्णन किया गया था. यह मज़ेदार है कि जिस गीत को आप एक बार गुनगुनाते हैं, जब आप इस गाने का मतलब समझने लगेंगे तो आप उसे दोबारा कभी भी इस गानें को नहीं गाएंगे.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.