Movies in September 2019: बॉलीवुड के दीवानों के लिए सुपरहिट रहेगा सितंबर, रिलीज हो रही हैं ये जबरदस्त फिल्में

अगर आप भी बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं, तो आपका सितंबर का महीना बेहद शानदार गुजरने वाला है। इस महीने 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl), 'छिछोरे' (Chhichhore), 'प्रस्थानम' (Prassthanam) सहित ये जबरदस्त फिल्में जो रिलीज हो रही हैं।

सितंबर में कई दमदार फिल्में रिलीज हो रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दीवानों का पिछला महीना बेहद खास गुजरा था। अगस्त में ‘मिशन मंगल’, ‘बाटला हाउस’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘साहो’ सहित कई धांसू फिल्में रिलीज हुई थीं। सितंबर माह शुरू हो चुका है और फिल्मों के शौकीनों के लिए यह महीना भी बेहद खास रहने वाला है। सितंबर में ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl Movie), ‘छिछोरे’ (Chhichhore Movie), ‘प्रस्थानम’ (Prassthanam Movie) सहित कई शानदार फिल्में रिलीज हो रही हैं। जानते हैं इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में…

1- छिछोरे (6 सितंबर)

सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म आपके कॉलेज लाइफ के दिनों की यादों को ताजा कर देगी। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। ‘दंगल’ बनाने वाले निर्देशक नितेश तिवारी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

2- पहलवान (12 सितंबर)

सुनील शेट्टी और सुदीप किच्चा स्टारर फिल्म पहलवान (Pehlwaan Movie) 12 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म पांच भाषाओं (हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम) में रिलीज होगी। फिल्म में सुदीप पहलवान के किरदार में हैं और सुनील शेट्टी उनके गुरु बने हैं। टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह इस फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

3- ड्रीम गर्ल (13 सितंबर)

आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, विजय राज, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह सहित कई सितारों से सजी फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में आयुष्मान फोन पर पूजा बनकर लड़की की आवाज में कुछ लोगों से बात करते हैं। वह सभी लोग पूजा के प्यार की गिरफ्त में आ जाते हैं। इसी कंफ्यूजन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

4- सेक्शन 375 (13 सितंबर)

अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म सेक्शन 375 भी 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में दोनों एक्टर्स वकील बने हैं। यह फिल्म आईपीसी की धारा 375 पर बनाई गई है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में राहुल भट्ट और मीरा चोपड़ा भी अहम किरदारों में हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

5- प्रस्थानम (20 सितंबर)

संजय दत्त, मनीषा कोइराला, अली फजल, जैकी श्रॉफ, सत्यजीत दुबे, चंकी पांडे और अमायरा दस्तूर जैसे सितारों से सजी फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इस फिल्म की निर्माता हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

6- द जोया फैक्टर (20 सितंबर)

सोनम कपूर आहूजा और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर (The Zoya Factor Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे सोनम और सलमान के फैंस ने ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी काफी पसंद किया। यह फिल्म अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

7- पल पल दिल के पास (20 सितंबर)

20 सितंबर को सनी देओल के लाडले करण देओल भी पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। सनी देओल इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। करण के अपोजिट एक्ट्रेस सहर बांबा को कास्ट किया गया है। सहर की भी यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

देखिए फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।