बॉलीवुड में छाए ये नवोदित कलाकार, अपनी डेब्यू रिलीज होने से पहले ही बटोर चुके थे दूसरी फिल्म!

सारा अली खान , अनन्या पांडे, ईशान खट्टर ये सब ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ -साथ नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया था।

सारा अली खान अनन्या पांडे ईशान खट्टर ने काम समय में जीता दर्शको का दिल .

बॉलीवुड के नए कलाकार इस समय अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज़ के साथ अपनी दूसरी फ़िल्म साइन करने में व्यस्त हैं। अनन्या पांडे, सारा अली खान, तारा सुतारिया और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों ने अपनी डेब्यू रिलीज से पहले ही दूसरी फ़िल्म साइन कर ली थी। प्रशंसकों के विशाल हुजूम के साथ यह नवोदित कलाकार अभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए हैं।

टीन सेंसेशन और बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ब्रांड एंडोर्सर, अनन्या पांडे, जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन के साथ “पति पत्नी और वो” नामक अपनी दूसरी फिल्म साइन कर चुकी हैं।

निर्माता भूषण कुमार, जो “पति पत्नी और वो” और “मेजावां” दोनों का समर्थन कर रहे हैं, कहते हैं, “एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस एक अभिनेता को केवल तभी लॉन्च करता है, जब व्यक्ति के बारे में बहुत आश्वस्त हो। मैंने अनन्या और तारा से मिल चुका हूं। वे पात्रों के अनुरूप हैं, इसलिए उनकी पहली रिलीज़ से पहले उन्हें कास्ट करने में कोई बुराई नहीं है।”

ईशान खट्टर ने धड़क से पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ साइन की थी, और सारा अली खान की झोली में भी केदारनाथ और सिम्बा नामक दो फिल्में थी। इन सभी नवोदित कलाकारों की बात करें, तो इन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है। इसकी बानगी इनकी डेब्यू फिल्म में ही साफ देखी जा सकती है। हालांकि, ये कलाकार कहीं ना कहीं फिल्म इंडस्ट्री से पहले से ही जुड़े हैं।

बताते चलें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं।

निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे। भूषण कुमार ने कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया। हम उनके साथ ‘पति पत्नी और वो’ का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं।”

देखिए सारा अली खान की खूबसूरत तस्वीर…

देखिए अनन्या पांडे की खूबसूरत तस्वीर…

वीडियो में देखिए सारा अली खा का इंटरव्यू…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.