मोनाली ठाकुर का नया गाना रिलीज, यौन शोषण की दर्दनाक कहानी बयां करता है ‘ओ रे नसीबा’

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) का नया गाना 'ओ रे नसीबा' (O Re Naseeba) रिलीज हो गया है। यौन शोषण की कहानी बयां करते इस गाने को कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) ने डायरेक्ट किया है।

मोनाली ठाकुर के 'ओ रे नसीबा' गाने का निर्देशन कृषिका लुल्ला ने किया है।

मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े गायकों की फेहरिस्त में शुमार हैं। मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) एक बार फिर अपनी आवाज में यौन शोषण की कहानी बयां करते हुए अपना नया गाना ‘ओ रे नसीबा’ (O Re Naseeba) लेकर आई हैं। इस गाने से फिल्म निर्माण कंपनी ‘इरोस नाउ’ (Eros Now) की डायरेक्टर कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) ने निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है। बच्चियों और महिलाओं के साथ यौन शोषण की दर्दनाक कहानी बयां करता यह गाना 7 जनवरी को रिलीज किया गया।

मोनाली के इस वीडियो सॉन्ग में तीन अलग-अलग कहानियां बयां की गई हैं। पहली कहानी में दिखाया गया है कि हवस के नाम पर किस तरह दोस्ती के रिश्ते तार-तार होते हैं। एक लड़की अपने दो पुरुष दोस्तों पर भरोसा करती है, उनके नाम के पहले अक्षर का टैटू अपने हाथ पर गुदवाती है, लेकिन बदले में उसे मिलती हैं तो बस दर्दनाक यादें। उसके दोस्त नशीला पदार्थ पिलाकर गाड़ी में उसका रेप करते हैं। दूसरी कहानी में एक मासूम बच्ची के अंकल उसका यौन उत्पीड़न करते हुए दिखाए गए हैं।

ट्वीट में दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप मोनाली ठाकुर का ‘ओ रे नसीबा’ गाना देख सकते हैं…

तीसरी कहानी बॉलीवुड से जुड़ी है जिसमें एक फोटोग्राफर ऑडिशन के लिए आई लड़की के साथ सेक्सुअल फेवर की मांग करते हुए दिखाया गया है। तीनों ही कहानी का अंजाम भी वीडियो में दिखाया गया है। रेप पीड़िता के आरोपी दोस्तों का कार से ही एक्सीडेंट हो जाता है। बच्ची के आरोपी अंकल करंट की वजह से लकवा मार जाता है और बॉलीवुड फोटोग्राफर पर मी टू अभियान के तहत आरोप लगते हैं और उसे जेल भेज दिया जाता है। अपने डायरेक्टर डेब्यू से ‘इरोस नाऊ’ (Eros Now) की डायरेक्टर कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) भी काफी उत्साहित हैं। उनके गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें ये वीडियो…

देखें मोनाली ठाकुर की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।