फोटोशूट के दौरान नेहा कक्कड़ ने सोनू निगम के सामने उतारा गाउन, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है।

नेहा कक्कड़ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी आवाज का जादू बिखेरकर आज बॉलीवुड की पसंदीदा प्लेबैक सिंगर बन चुकी हैं। वह स्टेज शो भी करती हैं। इन दिनों नेहा अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में भी हैं। हालांकि एक ओर नेहा सोशल मीडिया पर अवसाद से गुजरने की बात कह रही हैं, लेकिन उन्होंने इसका असर अपने काम पर जरा भी पड़ने नहीं दिया। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सोनू निगम (Sonu Nigam) फोटोशूट करवा रहे हैं। नेहा ब्लैक गाउन में तो सोनू ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। शूट के पैकअप होते ही नेहा सोनू के सामने गाउन उतार देती हैं। यह देखते ही सोनू निगम दंग रह जाते हैं और चीखते हुए मजाकिया अंदाज में गाउन को खुद पहनने की कोशिश करने लगते हैं। हालांकि गाउन के नीचे नेहा ने लेगिंग पहनी थीं। शूट के दौरान नेहा और सोनू काफी मस्ती भरे मूड में थे। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। अभी तक इसे 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो…

नेहा कक्कड़ के डिप्रेशन की वजह हिमांश से ब्रेकअप

गौरतलब है कि हाल ही में नेहा ने अपने ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में होने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘हां, मैं डिप्रेशन में हूं। दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों को धन्यवाद। मेरे जीवन का सबसे खराब दिन मुझे देने में आप सब कामयाब हो गए। बधाई हो, आप सफल हो गए हैं।’ हिमांश और नेहा काफी समय से दोस्त थे। ‘इंडियन आइडल 10’ शो में हिमांश ने नेहा को प्रपोज किया था। दोनों परिवार उनके रिश्ते को लेकर खुश थे, लेकिन नवंबर में उनके ब्रेकअप की खबरें आईं। हिमांश ने नेहा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

हिमांश के साथ ‘ओ हमसफर’ गाने में नजर आई थीं नेहा

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इसी साल की शुरूआत में मंगलुरु और गुवाहाटी में स्टेज शो किए थे। उनके शो में काफी लोग उनकी आवाज सुनने पहुंचे थे। नेहा कई बॉलीवुड की हिट फिल्मों में सुपरहिट गाने दे चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने एक सोलो सॉन्ग ‘ओ हमसफर’ भी गाया था। गाने में नेहा एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश के साथ नजर आई थीं। टी-सीरीज के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए गए इस गाने को अभी तक 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साल 2008 में नेहा की पहली अलबम ‘नेहा द रॉक स्टार’ आई थी। नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) भी गायक हैं।

देखें ‘ओ हमसफर’ वीडियो सॉन्ग…

देखें ये वीडियो…

देखें नेहा कक्कड़ की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।