सोनम कपूर ज्वैलरी खरीदने आनंद आहूजा की मां के साथ पहुंची, शादी की तैयारियां शुरू ?

आनंद आहूजा और सोनम कपूर के शादी की तैयारियां शुरू

आनंद आहूजा और सोनम कपूर के शादी की तैयारियां शुरू

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज कल अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉलीवुड सोनम कपूर इन दिनों काफी खुश है और हो भी क्यों ना आखिरकार वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं ऐसी खबरे है । यहां तक की उन्होंने अपनी शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है जिसका सबूत तब मिला जब सोनम और उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा कोलकाता की एक ज्वैलरी शॉप पर स्पॉट हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम को हाल ही में कोलकाता के पॉपुलर स्टोर से वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग करते हुए देखा गया।

यह स्टोर वेडिंग कलेक्शन के मामले में काफी मशहूर है। इसमें दुल्हन के लिए डिजाइर ड्रेसेज के साथ-साथ जूलरी भी मिलती है।  मनीष मल्होत्रा और अनामिका खन्ना जैसे बड़े डिजाइनर्स के एक्सक्लूसिव डिजाइन इस स्टोर की कलेक्शन में शामिल हैं। हालांकि इनकी शादी को लेकर सोनम के पापा अनिल कपूर, भाई-बहन हर्षवर्धन और रिया कपूर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।  ना कोई इन खबरों को नकार रहा है ना ही किसी की तरफ से कोई पुष्टि की जा रही है।  ऐसे में साफ है कि कपूर फैमिली इस इवेंट का प्राइवेट रखना चाहती है।

आनंद आहूजा और सोनम कपूर के शादी की तैयारियां शुरू

वैसे भी सेलेब्स इस तरह के मामलों में थोड़ा प्राइवेसी पसंद रहते हैं। जैसे की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में चुपके से शादी की।  जबकि सोशल मीडिया पर अपने शादी के फोटोज डालकर सबको चौका दिया। कहा जा रहा है कि सोनम कपूर अप्रैल में जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी कर सकती हैं। लेकिन सोनम कपूर ने हमेशा की तरह इस बार भी शादी की खबर पर चुप्पी साधे रखी है। सोनम ने पहले भी कहा था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.