International Kissing Day 2019: बॉलीवुड की 5 फिल्में जो अपनी कहानी ही नहीं, किसिंग सीन के लिए भी हुईं पॉपुलर

बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जो अपनी अपने किसिंग सीन (Bollywood Famous Kissing Scene) की वजह से भी याद की जाती हैं। इंटरनेशनल किसिंग डे (International Kissing Day 2019) पर जानिए ऐसे ही 5 बॉलीवुड फिल्मों के फेमस किसिंग सीन।

बॉलीवुड की कई फिल्में हैं, जो अपने किसिंग सीन की वजह से भी पॉपुलर हुईं थी(फोटो:यूट्यूब)

हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आई फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) में कई किसिंग सीन देखने मिले। फिल्म में इस जोड़ी का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था। उनके किसिंग सीन भी काफी चर्चा में रहे थे। इसमें इनके कई ऐसे सीन नजर आए थे।

लेकिन ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म का किसिंग सीन पॉपुलर हुआ है। बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जो अपनी अपने किसिंग सीन (Bollywood Famous Kissing Scene) की वजह से भी याद की जाती हैं। इंटरनेशनल किसिंग डे (International Kissing Day 2019) पर जानिए ऐसे ही 5 बॉलीवुड फिल्मों के फेमस किसिंग सीन।

1. रामलीला
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फिल्म में अंग लगा ले गाने में उनका हॉट और रोमांटिक अंदाज शायद ही कोई भूल सकता है। इस गाने के अलावा फिल्म में भी कई जगह इनके किसिंग सीन देखने मिले थे।

2. धूम 2
ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की बेहतरीन केमिस्ट्री इस फिल्म में नजर आई थी। जोधा अकबर से अलग इसमें इस जोड़ी का हॉट अंदाज देखने मिला था। इस फिल्म में इन दोनों का किसिंग सीन काफी विवादों में रहा था।

3. मर्डर
इमरान हाशमी बॉलीवुड के सीरियल किसर के तौर पर जाने जाते हैं और उनकी हर फिल्म में किसिंग सीन नजर आता है। लेकिन मर्डर में मल्लिका शेरावत के साथ उनके बोल्ड अंदाज और किसिंग सीन काफी पॉपुलर रहा था।

4. तमाशा
इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर लोगों को देखने मिली थी। हमेशा की तरह इसमें भी इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई। लेकिन इस फिल्म में उनका एक किसिंग सीन भी कॉफी पॉपुलर हुआ था।

5. आशिकी 2
आशिकी 2 के गाने और आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने ही सिर्फ लोगों के दिलों पर राज नहीं किया था, बल्कि इसमें इनके रोमांटिक अंदाज भी दर्शकों को बेहद पसंद आए थे। इनका फिल्म के गाने में किसिंग सीन आज भी काफी फेमस है।

जानिए कौन-से टीवी सीरियल के किसिंग सीन हुए थे पॉपुलर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।