बोमन ईरानी ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस, अमिताभ बच्चन ने जताई साथ काम करने की इच्छा

बोमन ईरानी के प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के लॉन्च पर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि एक एक्टर के तौर पर अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। साथ ही उन्होंने कई और बातें भी कही।

  |     |     |     |   Published 
बोमन ईरानी ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस, अमिताभ बच्चन ने जताई साथ काम करने की इच्छा
बोमन ईरानी के साथ अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने फिर से बोमन ईरानी के साथ काम करने की इच्छा जताई है। ‘लक्ष्य’, ‘वक्त : द रेस अगेंस्ट टाइम’ और ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ जैसी फिल्मों में साथ करने के बाद फिर अमिताभ बच्चन को बोमन ईरानी की याद आई हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि दोबारा से बोमन ईरानी के साथ ब़ड़े पर्दे पर काम करना पसंद करेंगे। अमिताभ बच्चन ने यह बात गुरुवार को बोमन के प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के लॉन्च पर बोली थी। उन्होंने कहा कि एक एक्टर के तौर पर अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए।

अमिताभ बच्चन ने कहा था, ‘हमारे बीच बहुत कम लोग ऐसे हैं, जिन्होंने वास्तव में जैसा बोमन ने किया है वैसा शुरू करने के लिए बहादुरी दिखाई है। मैं बोमन को इस शानदार कंपनी के लिए बधाई देता हूं, जिसकी उन्होंने शुरुआत की है। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह सफल हो और इससे कई और लेखक सामने आए, जिनकी हमें सख्त जरूरत है।’

बिग बी ने कहा था, ‘मैं फिर से बोमन के साथ पर्दे पर दिखाई देने की उम्मीद करता हूं लेकिन भगवान के लिए मुझे आशा है कि वह मुझे फिर से फीका नहीं करेंगे।’ दिग्गज अभिनेता ने लेखक के महत्व पर भी जोर दिया। उन्होंने अपनी बात में कहा था, ‘मेरा हमेशा से मानना रहा है कि फिल्म में लेखक सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति होता है। वे कहानी गढ़ते हैं वे पटकथा लिखते हैं।’ अमिताभ ने फिल्मनिर्माण प्रक्रिया में लेखकों के महत्व को मान्यता देने के लिए बोमन की खूब तारीफ की।

बोमन ईरानी ने किया प्रोडक्शन हाउस लॉन्च

एक्टर बोमन ईरानी ने गुरुवार को अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने के लिए ‘बर्डमैन’ के पटकथा लेखक एलेक्जेंडर डिनेलरिस को भारत आने के लिए आमंत्रित किया था। अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर  ने कहा था , “हमारी इंडस्ट्री हर समय विकसित होने वाली इंडस्ट्री है और सिनेमा में बहुत कुछ बदल रहा है। मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह उद्योग जिस बुनियाद पर टिका है वह दिन प्रतिदिन मजबूत होती जाए।”

साथ ही बोमन ने कहा था, ‘मेरे प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च करने और अपने अनुभव साझा करने के लिए प्रख्यात लेखक एलेक्जेंडर डिनेलरिस को आमंत्रित करना इस बड़े उद्देश्य की दिशा में पहला कदम है।’ आमतौर पर ऐसे लॉन्च इवेंट के बाद शानदार पार्टी का आयोजन किया जाता है, लेकिन बोमन ने इसकी जगह एक बेहद खास तरीके से अपनी इस नई शुरुआत का जश्न मनाने का फैसला किया था। उन्होंने डिनेलरिस के साथ दिनभर की एक वर्कशॉप का आयोजन किया था। उन्होंने लेखकों, निर्देशकों और फिल्म निर्माण स्कूलों के छात्रों को इस वर्कशॉप का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया था।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी की तस्वीरें

Amitabh Bachchan

फैंस करते है अमिताभ बच्चन को इतना प्यार

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुडा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply