Boman Irani Viral Video: दिन में एक्टिंग और रात को ऑटो चलाती हैं ये एक्ट्रेस, अभिनेता ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें मराठी सीरियल्स की एक्ट्रेस लक्ष्मी ऑटो चला रही हैं।

बोमन ईरानी ने मराठी एक्ट्रेस लक्ष्मी के साथ शेयर किया वीडियो। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

मराठी एक्ट्रेस लक्ष्मी हर उस शख्स के लिए मिसाल हो सकती हैं जो अपनी किस्मत को दोष देता फिरता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) ने टीवी एक्ट्रेस लक्ष्मी के उस रूप से अपने फैंस को वाकिफ कराया, जिससे अभी तक शायद हर कोई अनजान था। बोमन ने अभिनेत्री के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रात में ऑटो रिक्शा चलाती नजर आ रही हैं।

बोमन ईरानी द्वारा लक्ष्मी (Laxmi) संग शेयर किए वीडियो में वह ऑटो चलाती हुई दिख रही हैं। बोमन उन्हें रोकते हैं। ऑटो में कई सवारी भी हैं। सभी बोमन को देखने के बाद उनके साथ फोटो लेने की इच्छा जाहिर करते हैं, लेकिन बोमन खुद लक्ष्मी के साथ फोटो लेना चाहते थे। लक्ष्मी अभिनेता को अपने साथ बैठाती हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बोमन ईरानी ने लक्ष्मी की खूब तारीफ की।

बोमन ईरानी ने शेयर किया यह वीडियो…

बोमन ईरानी लिखते हैं, ‘सुपर लेडी लक्ष्मी से मिला। वो मराठी सीरियल्स में काम करती हैं और रिक्शा ड्राइवर भी हैं। वो सच में प्रेरणादायी हैं। वो असल जिंदगी में हीरो हैं। आशा करता हूं कि आप सभी को उनके ऑटो में बैठने का मौका मिले। वो ऊर्जा से भरपूर हैं। लक्ष्मी मुझे तुमपर बहुत गर्व है और तुम्हें बहुत शुभकामनाएं।’ बोमन ईरानी के इस वीडियो (Boman Irani Video) को अभी तक करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर लक्ष्मी की जमकर तारीफ हो रही है। कोई उन्हें सादगी की मिसाल बता रहा है तो कोई महिला सशक्तिकरण की बात कहते हुए अभिनेत्री की सराहना कर रहा है। बताते चलें कि बोमन ईरानी प्रधानमंत्री की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) में नजर आएंगे। यह फिल्म 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के अगले दिन यानी 24 मई को रिलीज हो रही है। विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे बोमन ईरानी, प्रोड्यूसर ने बताई फिल्म में कास्ट करने की वजह

पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉन्च की ‘आयुष्मान भारत योजना’, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।