No Entry Mein Entry: सलमान खान की शर्तें सुनकर भड़क उठे बोनी कपूर, एक्टर को फिल्म से बाहर करने का लिया फैसला!

इसी साल कुछ समय पहले 2005 की सुपरहिट फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल की घोषणा की गई थी लेकिन अब सलमान खान और बोनी कपूर के बीच इस फिल्म को लेकर झगड़ा हो गया है.

अनीस बज्मी की फिल्म नो एंट्री (No Entry) ने सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बासू, लारा दत्ता, सेलिना जेटली नजर आए थे. ये फिल्म 2005 में रिलीज
हुई थी. वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट का सभी को इंतजार है. काफी समय से खबरें थी कि इसका दूसरा पार्ट नो एंट्री में एंट्री को बंद कर दिया गया है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं जिसे सुनकर आपको भी झटका लग जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सलमान खान ने फिल्म बंद नहीं की है, बल्कि उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया है.यह भी पढ़ें: OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

बोनी कपूर हुए सलमान खान से नाराज 

बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि सलमान खान फिल्म के निर्माण पर पूरी तरह अपना कंट्रोल चाहते थे. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ना केवल फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स के मालिक बनना चाहते थे, बल्कि वे फ्रेंचाइजी के निगेटिव और आईपीआर भी अपने पास रखना चाहते थे. जैसे ही फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर को इस बारे में पता चला तो वो खफा हो गए. सलमान खान की इन शर्तों के चलते बोनी ने उनके बिना ही नो एंट्री का सीक्वल बनाने का फैसला लिया है. यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

सलमान खान और बोनी कपूर (Salman Khan and Boney Kapoor)

इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि सलमान खान और अनीस बज्मी (Anees Bazmi) ने साथ में बैठकर स्क्रिप्ट रीडिंग की थी. सलमान को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी. इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि एक स्टूडियो बंद होने की वजह से सलमान खान को राइट्स लेने में दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्होंने फिल्म बंद करने का फैसला लिया है. देखा जाए तो सलमान खान के पास इस फिल्म के अलावा कई प्रोजेक्ट्स हैं वो जल्द ही टाइगर जिंदा है के तीसरे पार्ट, किसी का भाई किसी की जान जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.