सलमान खान ने किया है एहसान, बोनी कपूर ने कहा ‘दुर्भाग्य से मेरा उनके साथ रिश्ता अब ठीक नहीं है!’

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने बिगड़े रिश्ते पर बात कीऔर कहा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को एक्टिंग ट्रेनिंग देकर उन्होंने एहसान किया है!

निर्माता बोनी कपूर(Boney Kapoor) का कहना है कि वह अपने सभी बच्चों – अर्जुन, अंशुला, जान्हवी और ख़ुशी कपूर से प्यार करते हैं। यह पूछे जाने पर कि उनका पसंदीदा बच्चा कौन है, बोनी ने आईएएनएस को बताया, “एक पिता के रूप में बात करूँ तो, मेरे सभी बच्चे मेरे पसंदीदा हैं, लेकिन ख़ुशी मेरी आँखों का तारा है। वोह छोटी है ना? सब से छोटी बच्ची मेरी”

“वह (ख़ुशी) मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है। फिलहाल सबसे ज्यादा क्योंकि वह आसपास नहीं है। वह आगे की पढ़ाई के लिए बाहर गई हैं। अर्जुन मेरे दिल में ही है। मैं अपने प्यार के बारे में बहुत बाते नहीं करता और मेरे बच्चों के लिए तो मैं बहुत कम बोलता हूँ। मैं उनका माता-पिता हूं, मुझे यह क्यों कहना है कि मैं उनसे प्यार करता हूं, बेशक, मैं करता हूं! ”

उन्होंने कहा कि बचपन से, अंशुला एकेडमी में काफी तेज थी। वह हमारे परिवार का सबसे उज्ज्वल बच्चा है, और उसने कोलंबिया विश्वविद्यालय से उपाधि प्राप्त की है। उन्होंने तीन साल में अपना चार साल का कोर्स पूरा कर लिया था।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!