मिली के प्रमोशन के दौरान भावुक हुए बोनी कपूर, बताया श्रीदेवी की कौन सी आदत बेटी जान्हवी में देती है दिखाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही फिल्म मिली (Mili) के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म मिली को लेकर चर्चाओं में बनीं हुई हैं.  उनकी फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. एक्ट्रेस फिलहाल प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. वहीं हाल ही में जान्हवी के पिता और जाने माने प्रडयूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने जान्हवी की उस आदत के बारे में बात की जो उनकी पत्नी श्रीदेवी (Sridevi) से मिलती है. हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी फिल्म मिली को लेकर बात की और बताया कैसे जान्हवी को ये फिल्म मिली थी. बोनी ने किए कई खुलासे. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

बोनी कपूर और जान्हवी कपूर (Boney Kapoor and Janhvi Kapoor)

जान्हवी को कैसे मिला था ये रोल 

जान्हवी के रोल को लेकर बात करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा कि, ‘मुझे एक प्रडयूसर ने अप्रोच किया था इस फिल्म को बनाने के लिए और वो चाहते थे जान्हवी को इस पार्ट में लेने के लिए. ये फिल्म एक-दो महीने से जान्हवी के मैनेजर के पास थी. मुझे इसका ओरिजिनल वर्जन देखने के लिए कहा गया था. मैंने जब देखा तो मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया. मैंने फैसला लिया इसे बनाने का. मैंने डायरेक्टर के तौर पर मथुकुट्टी जेवियर को चुना जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म बनाई थी. वो नेशनल अवॉर्ड विनर भी रह चुके हैं’.

जान्हवी की जमकर की तारीफ 

बोनी ने आगे अपनी बेटी को लेकर बात की और कहा कि वो अपने एक्सप्रेशन से सब बता देती हैं अपनी मां की तरह.  उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी बुहत मेहनत करने वाली लड़की है. उन्हें शूटिंग के दौरान सच के फ्रीजर में रहना था जिसका टेंपरेचर माइनस 8 से लेकर माइनस 12 डिग्री सेल्सियस पर था. फिल्म के सेंकड हाफ में उनके बहुत कम डायलॉग हैं उन्होंने सिर्फ अपने एक्सप्रेशन से ही अपनी बात बतानी है’.

श्रीदेवी और जान्हवी कपूर (Sridevi and Janhvi Kapoor)

जान्हवी की ये आदत मिलती है श्रीदेवी से 

बोनी ने आगे ये भी बताया कि उनकी पत्नी श्रीदेवी की तरह ही जान्हवी का भी जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर है और कमाल की कॉमिक टाइमिंग है. बता दें इस फिल्म के लिए जान्हवी ने काफी मेहनत की है. उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि इस फिल्म को करते वक्त उनकी मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा था. उन्होंने कहा था कि, ‘जब मैं शूटिंग खत्म करके घर पहुंचती थी और आराम करने के लिए जाती थी। तो मैं सपने में भी यही देखती थी कि मैं फ्रीजर में हूं. ऐसे में मैं बीमार पड़ गई और मैं दो-तीन दिनों तक पेनकिलर लेती रहीं. यहां तक की डायरेक्टर भी अस्वस्थ हो गए थे’. एक्ट्रेस ने मीडिया को यह भी बताया कि डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर ने उन्हें दर्शकों के साथ और ज्यादा रिलेटेबल बनाने के लिए 7.5 किलो वजन बढ़ाने की सलाह दी थी. एक्ट्रेस ने मीडिया को आगे बताया कि फिल्म की टीम ने एक स्पेशल फ्रीजर बनाया गया था, जहां उन्होंने माइनस 15 डिग्री सेल्सियस तापमान पर 20 दिनों तक शूटिंग की.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

फिल्म मिली में जाह्नवी के अलावा सनी कौशल और मनोज पाहवा भी अहम किरदार में हैं. यह फिल्म ‘धड़क’ एक्ट्रेस की अपने पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ पहली फिल्म है. यह डायरेक्टर के खुद की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक है. यह फिल्म एक फ्रीजर में फंसी एक महिला की कहानी है जो जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती और लड़ती है. जाह्नवी फिल्म में मिली नौदियाल नाम की एक नर्स की भूमिका निभाएंगी जो एक नर्सिंग ग्रेजुएट है, लेकिन एक कैफे में भी काम करती है और फ्रीजर में फंस जाती है. बता दें, ‘मिली’ के अलावा जान्हवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही, वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.