बोनी कपूर के घर का नौकर चरण साहू कोरोना पॉजिटिव, प्रोड्यूसर सहित जान्हवी और ख़ुशी घर में क्वारंटाइन

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बोनी कपूर ने इस बात कि पुष्टि की हैं कि उनके यहां घर में काम करने वाला नौकर चरण साहू (Charan Sahu) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बोनी कपूर ने इस बात कि पुष्टि की हैं कि उनके यहां घर में काम करने वाला नौकर चरण साहू (Charan Sahu) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 23 साल का चरण शनिवार शाम बीमार हुआ था। बोनी कपूर के कहने पर उसने कोरोना की टेस्ट करवाई और फिर उसे आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

चरण की टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद तुरंत ही सोसाइटी की अथॉरिटी को इस बारे में सूचित किया गया और फिर उन्होंने बीएमसी को इस सूचना दी है। बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा है, “मैं और मेरे बच्चे तथा अन्य स्टाफ सब सही हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण अभी तक नहीं दिखे हैं।”

मलाइका अरोरा ने हाउसफुल 2 के गाने ‘अनारकली डिस्को चली’ पर किया शानदार मिम्स शेयर, इंटरनेट पर हो रहा हैं वायरल

उन्होंने आगे कहा, “यही नहीं, जब से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, हम घर में ही हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तुरंत कार्यवाही करने के लिए आभारी हैं। हमें बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम ने जो निर्देश दिए हैं, हम उनका पालन करेंगे। हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि चरण जल्द ही ठीक हो जाए और वापस हमारे घर आ सके।’

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हेरा फेरी 3′ बनेगी जरूर, लेकिन अभी फिल्म होल्ड पर है’

आपको बता दें, बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और ख़ुशी अपने घरों में क्वारंटाइन है। जान्हवी सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुडी है। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: