BOX OFFICE CLASH: अर्जुन कपूर की पानीपत या कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो, कौन करेगा पहले दिन कितनी कमाई?

Panipat Vs Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1 Prediction: इस शुक्रवार को दो फिल्म बड़ी फिल्म रिलीज़ होंगी, पानीपत और पति पत्नी और वो। पीरियॉडिक फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor)और कृति सैनॉन (Kriti Sanon) मुख्य किरदार में दिखेंगे।

पानीपत और पति पत्नी और वो की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार को दो फिल्म बड़ी फिल्म रिलीज़ होंगी, पानीपत (Panipat) और पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)। पीरियॉडिक फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)और कृति सैनॉन (Kriti Sanon) मुख्य किरदार में दिखेंगे और दूसरी कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Penekar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड क़िरदार में दिखेंगे।

देखा जाये तो, पति पत्नी और वो के गाने और ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक, पति पत्नी और वो 30 करोड़ के बजट में बनी हैं और ये फिल्म पहले दिन 9.50 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। वही दूसरी तरफ अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी पसंद किया गया है ख़ास करके संजय दत्त का किरदार। आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म के मेकर है और इसका बजट करीब 70 करोड़ है। सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, पानीपत पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

कौन मारेगा बाजी पानीपत या पति पत्नी और वो ?

पानीपत और पति पत्नी और वो काफी चर्चा का विषय बना था, चाहे वो कार्तिक के को-स्टार्स के साथ अफेयर की बात हो या अर्जुन कपूर का किरदार सदाशिवराव का वायरल फोटो इससे तो फायदा फिल्म का हुआ है। अब जनता और क्रिटिक्स ही इन दोनों फिल्मों का भविष्य तय करेंगी। पानीपत और पति पत्नी और वो सीस शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज़ होंगी।

ये भी पढ़े: कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है पति पत्नी और वो.. कार्तिक, भूमि अनन्या पांडे का धमाल

खतरों के खिलाड़ी 10 पर करण पटेल का खुलासा, देखें वीडियो

View Comments (2)