Box Office Collection: अच्छे रिव्यू के बाद भी दूसरे दिन लुढ़की फिल्म 2.0 की कमाई

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म कमाई के मामले थोड़ी मात खाती दिख रही है। दूसरे दिन करीब 18 करोड़ की कमाई हुई है। दो दिन में 38.25 करोड़ी की कमाई हुई है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत (Akshay Kumar and Rajinikanth) की फिल्म 2.0 (Film 2.0) कमाई के मामले थोड़ी मात खाती दिख रही है। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने निराश किया है। दूसरे दिन इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 18 करोड़ की कमाई की है जो कि पहले दिन की कमाई से कम है। इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि शुक्रवार को अच्छी कमाई करेगी लेकिन ऐसा हो ना सका। अभी फिल्म के पहले हफ्ते के वीकेंड में कमाई बढ़ने की संभावना अभी भी बरकरार है।

फिल्म के ट्रेड एक्सपर्ट्स की जानकारी के मुताबिक, फिल्म 2.0 के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन मात्र 18 करोड़ की कमाई की है जबकि पहले दिन 20.25 करोड़ी की कमाई हुई थी। फिल्म की ओपनिंग तो सही हुई लेकिन दूसरे दिन का रिजल्ट थोड़ा सा नीचे की ओर गिरता दिखा। इस तरह से फिल्म ने दो दिन में कुल 38.25 करोड़ की कमाई कर ली है। अब फिल्म के पास शनिवार और रविवार को कमाने का अच्छा मौका है। दरअसल, यह फिल्म के पहले सप्ताह के पहले वीकेंड डे हैं। इसलिए इन दो दिनों में अच्छी कमाई हो सकती है। वैसे इस फिल्म को पब्लिक रिव्यू भी बहुत अच्छा मिल रहा है।

फिल्म देखने गए ये स्टार्स
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 को दिल खोलकर प्यार मिल रहा है। फिल्म को आलोचक और समीक्षक की ओर बढिया बताया गया है। इसके बाद खबर आ रही है कि फिल्म को देखने के लिए भोजपुरी और बॉलीवुड के स्टार्स पहुंचे। इस फिल्म को राजकुमार राव-पत्रलेखा और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’-आम्रपाली दुबे देख चुके हैं। इस फिल्म को देखने के बाद आम्रपाली दुबे ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें कि राजकुमार राव-पत्रलेखा और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’-आम्रपाली दुबे दिख रहे हैं। फिल्म 2.0 देखने के बाद इन स्टार्स की एकाएक मुलाकात हो गई। इस मौके पर आम्रपाली दुबे ने फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

देखिए फिल्म 2.0 का ट्रेलर…

फिल्म 2.0 से जुड़ी कुछ तस्वीरों को देखिए…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.