Box Office Collection: बैन के बाद भी ‘केदारनाथ’ की कमाई जारी, तीसरे दिन झटके इतने करोड़

‘केदारनाथ’ (Kedarnath) की भारत में तीसरे दिन कमाई जारी है। तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 10.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। टोटल कमाई 27.75 करोड़ पहुंच गई है। इस फिल्म के विरोध के बाद भी सारा और सुशांत का रोमांटिक सीन नहीं हटाया गया।

फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) भले ही उत्तराखंड के कारण विवादों में रही और बैन हुई पर कमाई नहीं रूक पाई है। फिल्म ‘केदारनाथ’ ने तीसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की प्रेम कहानी का कमाल पर्दे पर दिख रहा है। सारा अली खान को बड़ी सफलता तो नहीं लेकिन इस फिल्म के कारण अच्छा ब्रेक मिला है। तीन दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म कमाई के सफर में आगे की ओर बढ़ रही है। संभावना दिख रही है कि फिल्म आगे भी कमाई जारी रखेगी। देखना है कि फिल्म कितनी कमाई कर पाती है।

फिल्म समीक्षक व ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श की जानकारी के अनुसार,‘केदारनाथ’ (Kedarnath) ने भारत में तीसरे दिन कमाई जारी रखी है। तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 10.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वीकेंड के हिसाब से फिल्म कुछ खास कमाई तो नहीं कर पाई लेकिन संतोषजनक कहा जा सकता है। अगर इनके दो दिन की कमाई की बात करें तो पहले दिन 7.25 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपए कमाए हैं। वैसे ये माना जा रहा था कि कमाई के मामले में फिल्म तीसरे दिन 15 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करती। अभी तक तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फिल्म कमाई की सिढ़ीयां चढ़ती दिख रही है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की विवादों में घिरी रही। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर सामने आने के बाद ही बवाल शुरू हो गया था। बताते चलें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी। यह सारा की डेब्यू फिल्म है। कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है। दरअसल, फिल्म उत्तराखंड के त्रासदी पर बनाई गई है। केदारनाथ में साल 2013 में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है। विरोध के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती नजर आ रही है। ‘केदारनाथ’ तीन दिनों में करीब 27.75 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म के विरोध के बाद भी सारा और सुशांत का रोमांटिक सीन नहीं हटाया गया।

यहां देखिए फिल्मों से जुड़ी खास खबरें…

 

फिल्म से जुड़ी खास तस्वीरें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.