बॉक्स ऑफिस पर धड़क ने मचाई धूम, जानिए अब तक का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन कर रही धड़क, क्या होगी हिट फिल्म ?

बॉक्स ऑफिस पर धड़क ने मचाई धूम, जानिए अब तक का कलेक्शन

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ईशान खट्टर की यह फिल्म बॉक्स ऑपिस पर दिन-ब-दिन बेहतरीन कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘धड़क’ ने पहले वीकएंड पर 33.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जिस रफ्तार से ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है, उससे अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म अपना बजट पहले हफ्ते में ही निकाल लेगी। ‘धड़क’ ने पहले दिन 8.71 करोड़ और शनिवार को 11.04 करोड़ रुपये बटोरे थे। शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई में करीब 30% की बढ़त देखने को मिली और इसके खाते में 13.92 करोड़ रुपये आए। जबकि पहले वीकएंड पर जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने 33.67 करोड़ रुपये की कमाई की है।

वैसे अगर फिल्म की कमाई इसी तरह जारी रही तो फिल्म हिट की श्रेणी में आ जाएगी। हालांकि पंजाब और दिल्ली में फिल्म की कमाई थोड़ा धीमी रही लेकिन वीकेंड पर टोटल कमाई काफी अच्छी रही। फिल्म का कलेक्शन आंध्र प्रदेश, राजस्थान, बिहार और गुजरात में काफी अच्छा रहा। आपको बता दें कि ‘धड़क’ मशहूर ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के अलावा आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनी है।

ये फिल्म बॉलीवुड सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रही है। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क पर उनके भाई अर्जुन कपूर का रिएक्शन सामने आया है। ट्वीट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा- ”धड़क आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शशांक खेतान ने एक दिल जीतने वाली लव स्टोरी पेश की है। उन्होंने अपनी फिल्म में दो नए कलाकारों को बेहतरीन ढंग से दिखाया है। ईशान तुमने एक साधारण और एनर्जेटिक नौजवान का रोल बखूबी निभाया है। जान्हवी तुमने मुझे निशब्द कर दिया है। मुझे तुम पर बहुत ज्यादा गर्व है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.