Box Office Prediction Day 1: स्ट्रीट डांसर 3D या पंगा, कौन सी मूवी मार पायेगी बॉक्स ऑफिस पर बाजी? पढ़िए रिपोर्ट

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) और कंगना रनौत (Kangana Ranut) की फिल्म पंगा (Panga) कल यानी (24 दिसंबर) को थिएटर में रिलीज़ होने वाली हैं। दोनों फिल्म की खानी बहुत ही अच्छी है।

स्ट्रीट डांसर 3D और पंगा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Box Office Prediction Day 1: वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म पंगा (Panga) कल यानी (24 दिसंबर) को थिएटर में रिलीज़ होने वाली हैं। दोनों फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है। स्ट्रीट डांसर फिल्म डांस पर बेस्ड है। अगर आपको ABCD मूवी पसदं आई हो या आपको डांस करना या देखना बहुत पसंद हैं तो आपके लिए ये फिल्म बहुत एंटरटेनिंग होगी। वहीँ अगर आपको कबड्डी पसंद हो तो आप पंगा ज़रूर देख सकते हैं। इस साल की ये दूसरी बड़ी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली है। इससे पहले, अजय देवगन की तानाजी और दीपिका की छपाक हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट के रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन स्ट्रीट डांसर 3D बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश के मुताबिक, पंगा 1500 स्क्रीन पर कल रिलीज़ होने वाली हैं और यह फिल्म पहले दिन 5 करोड़ की ओपनिंग कर सकती हैं। वहीँ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 3000 स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है और ये फिल्म करीब 14 से 15 करोड़ कमाने वाली है।

स्ट्रीट डांसर, यंगस्टर का ध्यान केंद्रित करने वाले हैं। यंगस्टर को डांस, कॉमेडी, रोमांस और एंटरटेनमेंट चाहिए होता है जो इस फिल्म में है। इस लिए यह फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती। वरुण और श्रद्धा का डांस हम पहले भी देख चुके हैं लेकिन इस फिल्म में तड़का लगाने के लिए नोरा फतेही नज़र आने वाली हैं। हमने नोरा का सेंसुअल डांस मूव्स गर्मी गाने में देख चुके है।

पंगा की बात करे तो यह एक बायोपिक मूवी है। इस फिल्म में कंगना ने कब्बडी खिलाडी का किरदार निभाया हैं। अभी का फिल्मों का ट्रेंड बायोपिक का चल रहा है तो यह भी फिल्म चल सकती लेकिन धीमी गति से अच्छी बिज़नेस कर सकती हैं।

तो कल आप कौन सी देखने वाले हो, स्ट्रीट डांसर 3D या पंगा? हमें कमेंट सेक्शन ज़रूर बताये।