Box Office Prediction: टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ओपनिंग डे पर कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की कमाई को लेकर फिल्म समीक्षक गिरीश जोहार का मानना है कि यह एक अच्छी फिल्म साबित होगी। उनका कहना है कि मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम ' से इसे फिल्म का कोई मुकाबला नहीं हैं।

  |     |     |     |   Published 
Box Office Prediction: टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ओपनिंग डे पर कर सकती है इतने करोड़ की कमाई
टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडे और तारा सुतरिया

करण जोहर ( karan johar ) की प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ‘ ( student of the year 2) इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही हैं। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस ( Box Office) पर उस समय रिलीज हो रही हैं जब हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम ‘ (Avengers Endgame) की कमाई ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं, लेकिन फिल्म समीक्षकों का मानना है कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के बिजनेस पर इसका खास असर नहीं पड़ेगा। इसके साथ ही यह फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन 12 -13 करोड़ की कमाई कर सकती हैं।

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अनन्या पांडे (Ananya Panday) और तारा सुतरिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में इन एक्ट्रेस के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म समीक्षक गिरीश जोहार का मानना है कि यह एक अच्छी फिल्म साबित होगी। उनका कहना है कि मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम ‘ से इसे फिल्म का कोई मुकाबला नहीं हैं। गिरीश जोहार के अनुसार यह हॉलीवुड फिल्म पिछले 2 हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर हैं और इस बीच बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई हैं।

फिल्म समीक्षक गिरीश जोहार का इतना भी कहना है कि ‘एवेंजर्स एन्डगेम’ ने अपना मार्किट बिजनेस लगभग पूरा कर लिया हैं। दर्शकों का एक बड़ा वर्ग जो इस फिल्म को देखना वाला था उन्होंने इस फिल्म को देख लिया हैं। फिल्म ने अबतक लगभग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली हैं। अब इस फिल्म की कमाई का ग्राफ नीचे की और झुक रहा हैं। इसी बात का फायदा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ‘ को मिलेगा।

यहाँ देखिए फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से जुड़ा वीडियो  …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply